Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
मूवी-मस्ती

'धूम-4' में विलेन का किरदार निभा सकती है दीपिका पादुकोण, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Monday, January 04, 2021 17:55 PM
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण 'धूम-4' में विलेन का किरदार निभाती नजर आ सकती है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'धूम-4' बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यशराज बैनर 'धूम-4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है। दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। गौरतलब कि धूम सीरीज की फिल्मों में विलेन का किरदार काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। धूम में जॉन अब्राहम, धूम-2 में ऋतिक रौशन और धूम 3 में आमिर खान ने विलेन का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण ने रणवीर और रणबीर की तुलना की

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच तुलना की है। दीपिका ने कहा कि रणबीर सिंह की ऐक्टिंग काफी स्पॉनटेनियस है। उन्हें ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं होती है। वहीं रणबीर हर कैरेक्टर में पूरी तरह से घुस जाते हैं।

14/10/2019

इरफान खान की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मां सईदा का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। खान अपनी मां के निधन के बाद उनकी अंतिम विदाई में शामिल नहीं सके।

26/04/2020

बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जोधपुर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितेंद्र प्रेम चोपड़ा और रणजीत रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। यह सभी फिल्मी सितारे जब जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो एक फिल्मी सा माहौल नजर आया।

19/05/2019

टाइगर को कई सालों से इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं: दिशा पटानी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह कई वर्षों से टाइगर श्राफ को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है। पिछले काफी समय से दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच अफेयर की चर्चा है।

27/05/2019

कोरोना वायरस के चलते टला 'आइफा अवॉर्ड' समारोह, मार्च के अंत में इंदौर में प्रस्तावित था कार्यक्रम

जानलेवा कोरोना वायरस का फिल्म उद्योग पर भी असर पड़ा है। इसके चलते मार्च के आखिर में इंदौर में पहली बार आयोजित होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) अवॉर्ड समारोह भी टल गया है। आइफा ने आयोजन टालने के लिए दुख व्यक्त करते हुए कहा कि नयी तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी।

06/03/2020

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से की मास्क पहनने की अपील

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते हैं।

05/07/2020

फिल्म बाबा ने जीते तीन अवॉर्ड

फिल्म बाबा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में बड़ी जीत हासिल की है, जिसकी सूची में कई उल्लेखनीय प्रॉजेक्ट शामिल है।

10/01/2020