Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

25/04/2019

'शीला की जवानी' पर जाह्नवी कपूर ने किया मुश्किल वर्कआउट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुश्किल वर्कआउट में कैटरीना कैफ का शीला की जवानी गा रही है। वह फिट रहने के लिए जिम में वर्कआउट करती है।

12/04/2021

प्रभास की 'आदिपुरुष' अगस्त 2022 होगी रिलीज, अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बाहुबली फेम प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस थ्रीडी एक्शन ड्रामा फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी और इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सैफ अली खान की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

19/11/2020

विक्रम वेधा में गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन, गर्मियों में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा में गैंग्स्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। बॉलीवुड में चर्चा है कि ऋतिक रोशन ने दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दी है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे।

27/03/2021

सलमान खान की प्रशंसकों से वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- सबको वैक्सीन लगने से रुकेगा संक्रमण

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने सभी प्रशंसकों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं एक्सपर्ट नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि जब तक एक भी इंसान को कोरोना है, स्थिति जस की तस रहेगी। यह बंद होना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है, जब सभी लोगों को वैक्सीन लग जाए।

14/05/2021

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने की फरहान अख्तर की तारीफ

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने फिल्म 'तूफान' को लेकर फरहान अख्तर की तारीफ की है। शाहरुख खान ने ट्वीट किया कि क्या बात है। ऑल दी बेस्ट मेरे दोस्त। यह सब देखकर अच्छा लगा।

01/10/2019

फिल्मों और टीवी सीरियल के लिए शूटिंग की अनुमति, SOP की करनी होगी पालना

केंद्र सरकार ने अब फिल्मों और टीवी धारावाहिकों के लिए शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है। इस संबंध में सूचना प्रसारण मंत्रालय ने एक विशेष दिशा निर्देश निर्देश जारी किया। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को यह घोषणा की। अब गृह मंत्रालय तथा स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों के तहत शूटिंग हो सकेगी।

23/08/2020