Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन का परिवार कोरोना से उबरा, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन और उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित होने के बाद अब इससे उबर चुका है। रिंग में 'द रॉक' के नाम से मशहूर रहे ड्वेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मैं, मेरी पत्नी लॉरेन और मेरी दो बेटियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और इब इससे उबर चुके हैं।

03/09/2020

अक्षय कुमार ने कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए दिए एक करोड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए दान किए है। अक्षय कुमार कई मौकों पर देश की संकट की स्थिति में लोगों की मदद कर चुके है। अक्षय कुमार कश्मीर गए थे, जहां एक गांव में स्कूल की खराब स्थिति देख कर उसके निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का दान दिया।

28/07/2021

क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिये क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी।

23/11/2019

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से फिल्मों का कारोबार होगा प्रभावित: महावीर

कोरोना महामारी का प्रकोप बॉलीवुड पर भी दिखाई दे रहा है। कोरोना के कारण सिनेमा को बंद किया गया है। इसके कारण फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है।

22/07/2020

'भूल-भूलैया-2' में कार्तिक के साथ काम करेंगी कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी 'भूल-भूलैया' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है।

18/09/2019

8 बजे तक फ्री नहीं होने पर असहज महसूस करते हैं सैफ

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान का कहना है कि आठ बजे तक काम से फ्री नहीं होने पर वह असहज महसूस करने लगते हैं।

11/06/2019

आलिया भट्‌ट को प्रकृति से लगाव है, पहाड़ों पर घर बनाने की इच्छा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह पहाड़ो पर भी अपनी बिल्डिंग बनाना चाहती हैं। महेश भट्ट की पुत्री आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।

05/02/2020