Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी संक्रमण की चपेट में आईं

Monday, April 05, 2021 11:55 AM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, लेकिन एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें। अक्षय के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब उनकी फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी फिलहाल क्वारेंटाइन में हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार से 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है।

अक्षय ने खुद दी थी अपने पॉजिटिव होने की जानकारी
अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। खिलाड़ी कुमार ने लिखा था कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारेंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।

भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी। भूमि ने पोस्ट में लिखा कि आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं। उन्होंने लिखा कि जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है वह अपनी जांच करा ले।

यह भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'छैया-छैया' गाने की शूटिंग के दौरान कमर से निकल रहा था खून

मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया है कि छैया-छैया गाने की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गई थी। शूटिंग के दौरान वह कई बार गिरी थी, जिससे उनकी कमर से खून निकल रहा था।

27/07/2019

सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू होगा इंडियाज बेस्ट डांसर शो

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर शुरू होगा। सुपर डांसर की जबर्दस्त सफलता के बाद इस शो का कॉन्सेप्ट भी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने तैयार किया गया है।

07/12/2019

जलोटा, प्रतिभा सिंह, जाजिम शर्मा निजी कार्यक्रम में शिरकत करने जोधपुर पहुंचे

सूर्यनगरी जोधपुर में एक निजी समारोह में शिरकत करने के लिए जाने माने भजन गायक अनूप जलोटा, गायिका प्रतिभा सिंह बघेल, म्यूजिशियन दीपक पंडित व गजल सिंगिंग के जाने माने सिंगर जाजिम शर्मा शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे। जोधपुर के एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया।

12/07/2019

सलमान के साथ काम करना चाहती है दीपिका

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती है।

08/01/2020

सागर पर दबंग 3 फिल्म के दृश्य फिल्माए

दबंग 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान आमेर स्थित सागर पर फिल्म के अहम सीन फिल्माए गए। बॉलीवुड एक्टर सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी शूटिंग लोकेशन पर नजर आई।

17/08/2019

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का टीजर रिलीज

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गणित की जादूगर शकुंतला देवी पर बन रही फिल्म का टीजर और फिल्म से विद्या का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

17/09/2019

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का गाना घुंघरू रिलीज

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का पहला गाना घुंघरू रिलीज हो गया है। इस गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर डांस करते हुए नजर आर है। गाने में ऋतिक और वाणी की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

05/09/2019