Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में फिल्मी सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रभास ने दिए 4 करोड़, दूसरों ने भी किया सहयोग

Friday, March 27, 2020 13:55 PM
प्रभास (फाइल फोटो)

मुंबई। भारत में जानलेवा कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। इसके चलते गरीबों की रोजी रोटी पर संकट हो गया है। संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं, इसमें से 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष को दिए जा रहे हैं, जबकि 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत संकट की इस घड़ी में मदद करने वाले पहले अभिनेता हैं। उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपए दिए। इसके बाद पवन कल्याण, राम चरण समेत कई अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मी हस्तियों ने भी आर्थिक मदद की घोषणा की है। फिल्म स्टार महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए की राशि दी है। पवन कल्याण ने ट्वीट करके कहा कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देंगे। वहीं राम चरण ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय और तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश की सरकारों को 70 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी राहत कार्य के लिए आगे आए हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन ने बीएमसी कर्मियों के लिए मास्क खरीदे हैं। अभिनेता ने ट्वीट किया कि ऐसी कठिन घड़ी में हमें समाज और उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर वह काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैंने बीएमसी कर्मियों और अन्य देखरेख करने वाले लोगों के लिए एन-95 और एफएफपी3 मास्क खरीदे हैं।

वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए की राशि देने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह समय उन लोगों के साथ खड़े होने का है, जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख की सहयोग राशि प्रदान कर रहा हूं। सभी से आग्रह है कि घर पर रहिए, सलामत रहिए, जयहिंद। इनके अलावा भी कई हस्तियां दिहाड़ी मजदूरों को मदद देने के लिए आगे आई हैं। इनमें करण जौहर, आयुष्मान खुराना, नीतेश तिवारी, तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं। अक्षय की आने वाली फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

19/07/2019

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक

कियारा के अकाउंट पर वैसे तो कोई अजीब पोस्ट नहीं डाली है, लेकिन उनके फॉलोअर्स को लिंक्स मैसेज भेजे जा रहे हैं।

09/10/2019

'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभालकर रखना चाहूंगा : आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि यदि उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। तब उन्होंने यह बात कही।

14/10/2019

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

प्रख्यात बॉलीवुड संगीतकार वाजिद खान का कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण से रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। जानकारी के मुताबिक वाजिद पहले से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

01/06/2020

स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली बबीता ने 'केबीसी' में जीते 1 करोड़

सोनी टीवी पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल गया है। सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से सोशल मी‌डिया जारी प्रोमोज में दिखाया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली बबीता एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब में सफल हो जाएंगी।

20/09/2019

निक से बच्चा चाहती है प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से बच्चा चाहती है। उन्होंने कहा कि वह एक घर खरीदना और बच्चा पैदा करना चाहती है।

07/09/2019

मानुषी छिल्लर ने शुरू की 'पृथ्वीराज' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं। मानुषी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है।

31/01/2020