Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में फिल्मी सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रभास ने दिए 4 करोड़, दूसरों ने भी किया सहयोग

Friday, March 27, 2020 13:55 PM
प्रभास (फाइल फोटो)

मुंबई। भारत में जानलेवा कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। इसके चलते गरीबों की रोजी रोटी पर संकट हो गया है। संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं, इसमें से 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष को दिए जा रहे हैं, जबकि 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत संकट की इस घड़ी में मदद करने वाले पहले अभिनेता हैं। उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपए दिए। इसके बाद पवन कल्याण, राम चरण समेत कई अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मी हस्तियों ने भी आर्थिक मदद की घोषणा की है। फिल्म स्टार महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए की राशि दी है। पवन कल्याण ने ट्वीट करके कहा कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देंगे। वहीं राम चरण ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय और तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश की सरकारों को 70 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी राहत कार्य के लिए आगे आए हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन ने बीएमसी कर्मियों के लिए मास्क खरीदे हैं। अभिनेता ने ट्वीट किया कि ऐसी कठिन घड़ी में हमें समाज और उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर वह काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैंने बीएमसी कर्मियों और अन्य देखरेख करने वाले लोगों के लिए एन-95 और एफएफपी3 मास्क खरीदे हैं।

वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए की राशि देने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह समय उन लोगों के साथ खड़े होने का है, जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख की सहयोग राशि प्रदान कर रहा हूं। सभी से आग्रह है कि घर पर रहिए, सलामत रहिए, जयहिंद। इनके अलावा भी कई हस्तियां दिहाड़ी मजदूरों को मदद देने के लिए आगे आई हैं। इनमें करण जौहर, आयुष्मान खुराना, नीतेश तिवारी, तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' का किरदार निभाएंगे अजय देवगन, 2021 के अंत तक फ्लोर पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' का किरदार निभाते नजर आएंगे। वर्ष 2018 में फिल्मकार नीरज पांडे और अजय देवगन ने जोर शोर से 'चाणक्य' की घोषणा की थी। जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित थे। फिल्म 2020 में फ्लोर पर आने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से टल गई।

11/02/2021

300 जिम खोलेंगे सलमान खान, कैटरीना ने कही ये बात

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान देश भर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

04/07/2019

चाणक्य का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा की।

11/05/2019

इरफान खान ने किया है वादा, मामू ठीक होते ही जोधपुर शूटिंग के लिए जरूर आऊंगा

जाने माने फिल्म अभिनेता इरफान खान का जोधपुर से ननिहाल का रिश्ता है। लिहाजा इरफान के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए जोधपुर में रहने वाले उनके मामूजान डॉ साजिद निशार व उनके परिवार के अलावा स्थानीय कलाकार शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे है।

15/02/2020

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020

फिल्म बधाई दो के लिए राजकुमार राव ने बनाई शानदार बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म बधाई दो के लिए शानदार बॉडी बनाई है। राजकुमार राव इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और उनकी बॉडी के कट्स और मसल्स साफ-साफ नजर आ रहे हैं।

13/03/2021

करीना ने करिश्मा के साथ काम नही करने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम नही करने की वजह बताई है। करीना ने अपने करियर में लगभग सभी टॉप ऐक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन वह कभी भी अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

11/03/2020