Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आईं हुमा कुरैशी, दिल्ली में बनवाएंगी 100 बेड का कोविड अस्पताल

Tuesday, May 11, 2021 11:50 AM
हुमा कुरैशी के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

मुंबई। कोरोना महामारी से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं और वह दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाने जा रही हैं। हुमा एक एनजीओ के साथ मिलकर दिल्ली में 100 बेड की कोविड मेडिकल फैसिलिटी बनवाएंगी। हुमा कुरैशी ने ग्लोबल चाइल्ड राइट्स ऑर्गनाइजेशन 'सेव द चिल्ड्रन' के साथ हाथ मिलाया है। इस संस्था के साथ हुमा दिल्ली में एक अस्थाई अस्पताल बनाने में जुटी हुई हैं। इस अस्थाई अस्पताल में 100 बेड और एक ऑक्सीजन प्लांट होगा। इस प्रोजेक्ट में घर पर इलाज करा रहे कोविड-19 मरीजों के लिए मेडिकल किट्स भी दी जाएंगी, इसमें डॉक्टर का कंसल्टेशन और सायको सोशल थेरेपिस्ट शामिल है, जिससे रोगी पूरी तरह से ठीक हो सके।

हुमा कुरैशी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से डोनेट करने की अपील की है। वीडियो में हुमा ने कहा कि आप सभी की तरह इस जानलेवा दूसरी लहर से मैं भी दुखी और डरी हुई हूं। यह एक-दूसरे की मदद करने का समय है। मैंने सेव द चिल्ड्रन के साथ हाथ मिलाया है। जैसा कि आप सभी को पता है कि दिल्ली में मेडिकल सिस्टम के ऊपर बहुत बोझ है, हमारी राजधानी को मदद की जरूरत है। पिछले कुछ हफ्तों से हम सेव द चिल्ड्रन के साथ मिलकर एक खास प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हम शहर में 100 बेड की एक कोविड फैसिलिटी बनाने का प्लान कर रहे हैं। इस इमरजेंसी मेडिकल फेसिलिटी में अनुभवी मेडिकल प्रोफेशनल्स, दवाइयां और इसका अपना ऑक्सीजन प्लांट होगा। जो मरीज घर पर हैं उन्हें हम एक कोविड केयर किट के साथ टेलिकंसल्टेशन और काफी कुछ देंगे। मैं और मेरा परिवार डोनेट कर चुका है लेकिन हमें आपकी जरूरत है। हर सहयोग एक जिंदगी बचाएगा और कोई भी डोनेशन छोटी नहीं है। इसलिए प्लीज, मैं आपसे हमारी और एक-दूसरे की मदद की अपील करती हूं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन का परिवार कोरोना से उबरा, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन और उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित होने के बाद अब इससे उबर चुका है। रिंग में 'द रॉक' के नाम से मशहूर रहे ड्वेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मैं, मेरी पत्नी लॉरेन और मेरी दो बेटियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और इब इससे उबर चुके हैं।

03/09/2020

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई भारत

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 122 करोड़ की कमाई कर ली है।

09/06/2019

'तख्त' लिए राजस्थान में रेकी कर रहे हैं करण जौहर, ये सितारे करेंगे अभिनय

यह फिल्म मुगल शासक औरंगजेब के दौर को दिखाएगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

07/01/2020

मधुर भंडारकर की फिल्म गालिब में काम करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान, मधुर भंडारकर की फिल्म मिर्जा गालिब में काम करते नजर आ सकते हैं।

20/04/2019

रणवीर सिंह की फिल्म 83 होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 रिलीज होगी। भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वल्र्ड कप जीत पर बनी फिल्म 83 में रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी है।

20/02/2021

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का टीजर रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में अभिनेत्री

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'शेरनी' का टीजर रिलीज हो गया है। अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

01/06/2021

अमिताभ के साथ जोड़ी जमायेंगे इमरान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ी जमाने जा रहे हैं। अमिताभ जल्द ही आनंद पंडित की आगामी फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं।

11/05/2019