Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
मूवी-मस्ती

गुड़िया का किरदार जब वी मेट की याद दिलाएगा

Thursday, August 22, 2019 16:20 PM

जयपुर। लगभग एक दशक बाद भी जब भी मेट के गीत की ये लाइनें मैं अपनी फेवरेट हूं हमारे जेहन में ताजा है। अपने आगामी शो गुड़िया हमारी सभी पे भारी में बिल्कुल ही नए तरह का किरदार, गुड़िया को पेश करने वाला है, जो आपको मस्तमौला और खुशमिजाज गीत उर्फ करीना कपूर की याद दिलाएगा, जिसने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया था। गुड़िया की भूमिका ग्वालियर की रहने वाली नवोदित अभिनेत्री सारिका बहलोरिया निभाने वाली हैं। इन दोनों किरदारों के बीच की काफी सारी समानताओं के बारे में बताते हुए सारिका ने कहा कि मुझे याद है जब मैंने पहली बार गुड़िया की आदतों के बारे में सुना तो सबसे पहला नाम जो मेरे जेहन में उभरा वह जब वी मेट फिल्म का गीत था।

यह मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है। चीजों को लेकर गीत की सोच काफी अलग थी, फिर भी हर स्थिति में उम्मीद बनाए रखने वाला अंदाज हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आता है। अभिनेत्री सारिका बहलोरिया ने कहा कि एक चीज है जो गुड़िया को गीत से जोड़ती है वह है उसका खुद से प्यार करना और हर स्थिति में उम्मीद बनाए रखना। गीत की तरह ही गुड़िया भी अपनी फेवरेट है। वह हर स्थिति में खुश रहने का अपना तरीका ढूंढ ही लेती है, जो कि बहुत ही कम देखने को मिलता है।

यह एक साधारण लड़की की है कहानी
सारिका का कहना है कि वह अपनी बात कहने में जरा भी संकोच नहीं करती है, यह सोचे बिना कि लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे। गुड़िया का किरदार निभाना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था, टेलीविजन पर अपना डेब्यू करने के लिए इससे बेहतर किरदार कुछ और नहीं हो सकता। एण्ड टीवी का शो गुड़िया हमारी सभी पे भारी की गुड़िया एक नया किरदार है, जो कि जीवन के प्रति उत्साह, जिज्ञासा और सकारात्मक सोच की मिली-जुली पोटली है। हर चीज को लेकर उसकी राय बहुत ही अल्हदा है। यह कहानी एक साधारण लड़की की है, जो कि अपने रंगीन चश्मे से सारी स्थितियों को अलग अंदाज में देखती है और हर मुश्किल का अपना अनूठा हल निकालती है। उसकी अनूठी सोच लोगों को अपने नजरिए पर दोबारा सोचने के लिए मजबूर कर देगी।

 

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट से 'लवयात्री' मामले में सलमान खान को बड़ी राहत, नहीं होगी दंगात्मक कार्रवाई

बड़ी राहत प्रदान करते हुए कहा कि सलमान खान के खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जायेगी।

29/11/2019

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रही नेहा और आदित्य की शादी की चर्चा

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही है। दोनों के माता-पिता ने इंडियन आइडल के सेट पर कहा था कि दोनों इसी माह शादी कर लेंगे।

12/02/2020

26 जनवरी पर बॉलीवुड के देशभक्ति से ओत-प्रोत गाने, जो लोगों में बुलंद करते हैं देशभक्ति का जज्बा

भारतीय सिनेमा जगत में देशभक्ति से परिपूर्ण फिल्मों और गीतों की एक अहम भूमिका रही है और इसके माध्यम से फिल्मकार लोगों में देशभक्ति के जज्बे को आज भी बुलंद करते हैं। हिन्दी फिल्मों में देशभक्ति फिल्म के निर्माण और उनसे जुड़े गीतों की शुरुआत 1940 के दशक से ही मानी जाती है।

25/01/2020

फिल्म समीक्षा : बेताब और बरसात सा धमाका नहीं कर पाए करण देओल

धर्मेन्द्र इसके बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अगर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आएगी तो कौतूहल और रोमांच तो दर्शकों में होना लाजमी है।

21/09/2019

जिफ के 12वें संस्करण का आगाज 17 जनवरी को, 95 देशों की 219 फिल्में चुनी गईं

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [ जिफ] का आगाज़ वर्ष 2020 में 17 से 21 जनवरी को होने जा रहा है।

05/11/2019

चैन पुलिंग मामले में सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को बड़ी राहत

एडीजे कोर्ट ने अभिनेता सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को राहत देते हुए चैन पुलिंग मामले में डिस्चार्ज किया है। उनके खिलाफ रेलवे कोर्ट ने रेलवे एक्ट की धारा 141,145,146 और 147 में आरोप तय किए थे।

11/10/2019

हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में पूजा हेगड़े एक्शन करती हुई दिखाई दे रही है। अक्षय और रितेश देशमुख को कॉमेडी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

27/09/2019