Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 22 दिन बाद जीती जंग, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

Monday, August 03, 2020 11:25 AM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुम्बई। 22 दिन तक नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज कराने के बाद अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक ने सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा है कि मेरे पिता का आखिरी कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। अब वे घर में रहेंगे और आराम करेंगे। सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

अभिषेक को अभी अस्पताल में रहना होगा
अभिषेक ने अगले ट्वीट में अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है। उन्होंने लिखा है कि दुर्भाग्य से कुछ कॉमरेडिटी के कारण मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं और अभी अस्पताल में ही रहूंगा। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा।

यह भी पढ़ें:

गणपति विसर्जन पर सलमान ने किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सलमान खान के पूरे परिवार ने गणपति का सत्कार किया। अपिता ने एक दिन बाद गणपति का विसजन किया। इससे पहले सलमान ने गणपति की पूजा की।

05/09/2019

बॉलीवुड सितारों ने इसरो को लेकर कहा, 'केवल सम्पर्क टूटा है, संकल्प नहीं'

चंद्रयान 2 चांद की कक्षा में उतरने वाला था, लेकिन कुछ समय पहले इसरो का चंद्रयान 2 संपर्क टूट गया। चंद्रयान 2 लैंडर विक्रम चंद्रमा के उत्तरी ध्रुव पर उतरने वाला था और चांद की सतह से 2.1 ऊंचाई पर इसरो का इससे संपर्क टूट गया।

07/09/2019

नहीं रहे मशहूर संगीतकार खय्याम

मशहूर संगीतकार खय्याम का मुंबई सुजॉय अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताई जा रही है।

20/08/2019

सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' ने की 2.35 करोड़ के साथ ओपनिंग

सनी सिंह की नवीनतम फिल्म उजड़ा चमन ने हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में सनी के किरदार को बेहद सरहाया जा रहा है।

05/11/2019

'भूल-भूलैया-2' में कार्तिक के साथ काम करेंगी कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी 'भूल-भूलैया' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है।

18/09/2019

सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच तेज, एनसीबी ने मुंबई-गोवा के 7 ठिकानों पर मारे छापे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से कार्रवाई कर रही है। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के करीब 7 ठिकानों में छापेमारी की और एक ड्रग पेडलर करमजीत सिंह को मुम्बई के अंधेरी वेस्ट इलाके से गिरफ्तार किया।

13/09/2020

भारतीय होने का मांगा जा रहा सबूत : नंदिता

लिटरेचर फेस्टिवल में अभिनेत्री नंदिता दास ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि दोनों कानूनों में एक बेहद खतरनाक रिश्ता है। य

23/01/2020