Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

Sunday, July 19, 2020 18:10 PM
रजत मुखर्जी (फाइल फोटो)

मुंबई। गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का रविवार को जयपुर में निधन हो गया। 'प्यार तूने क्या किया', 'रोड' और 'लव इन नेपाल' जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी के निधन की खबर सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। उनके निधन पर दुख जताते हुए मनोज वाजपेयी ने ट्वीट किया कि मेरे दोस्त और रोड फिल्म के निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन आज सुबह जयपुर में हो गया है। वह गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि हम दोबारा अब कभी नहीं मिलेंगे, न कभी कोई प्रोजेक्ट साथ में डिस्कस करेंगे। खुश रहें जहां भी रहें।

हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने भी रजत मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। हंसल मेहता ने लिखा कि अभी-अभी एक प्रिय मित्र के निधन की खबर मिली। 'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' के निर्देशक रजत मुखर्जी मेरे बॉम्बे में शुरुआती संघर्ष के वक्त के मित्र थे। बहुत याद आओगे प्यारे दोस्त। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया कि एक और दोस्त इतनी जल्दी चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड) जयपुर में वह बीते कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे।
 

यह भी पढ़ें:

अगले साल ईद पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2', पोस्टर में दिखा दमदार लुक

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' ईद के अवसर पर वर्ष 2021 में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जॉन ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें उनका दमदार लुक नजर आ रहा है।

21/09/2020

खुश रहना बहुत मुश्किल : जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने कहा है कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान है।

06/03/2020

बस कंडक्टर से दक्षिण भारतीय फिल्मों में महानायक बने रजनीकांत

बतौर बस कंडक्टर अपने करियर की शुरूआत कर दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक बनने वाले रजनीकांत को यह मुकाम पाने के लिये कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

12/12/2019

अभिनेता सोनू सूद बना रहे हैं देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, सोनू फॉर यू ऐप से रक्तदाता को भेज सकेंगे रिक्वेस्ट

सोनू सूद 'सोनू फॉर यू' नाम से एक ब्लड बैंक ऐप शुरू करने जा रहे हैं। दावा है कि यह देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक होगा। इस ऐप का मकसद रक्तदाताओं को ऐसे लोगों से जोड़ना है, जिन्हें खून की तत्काल जरूरत है। इस ऐप की मदद से जिसे खून की जरूरत है, वह तत्काल रक्तदाता खोज सकता है। इसके साथ ही वह रक्तदाता को एक रिक्वेस्ट भेज सकता है।

04/03/2021

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019

सौ करोड़ के करीब पहुंची सलमान की फिभ्म भारत

सलमान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उनकी फिल्म सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

08/06/2019

शाहरुख ने किया फिल्मी हस्तियों से चर्चा के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने महात्मा गांधी के संदेशों के प्रचार-प्रसार में कलाकारों की भूमिका को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

20/10/2019