Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बनीं लेडी सोनू सूद, प्रवासी मजदूरों को भेज रही हैं घर

Wednesday, June 03, 2020 13:40 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में मजदूर वर्ग अपने-अपने घरों को लौटने के लिए मजबूर हैं। प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए पहले सोनू सूद आगे आए थे। अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं। सोनू सूद जो काम मुंबई में कर रहे हैं, स्वरा भास्कर वही काम दिल्ली में रहकर कर रही हैं। स्वरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उन्होंने बताया है कि ट्विटर पर उन्हें जो प्रतिक्रियाएं मिली थीं, उसके आधार पर उन्होंने कुछ लोगों को वापस यूपी और बिहार भेजा है।

स्वरा ने लिखा कि दिल्ली में फंसे प्रवासियों को वापस यूपी और बिहार भेजने की हमारी ट्विटर इनक्वायरी पर 70 से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी। स्वरा ने लिखा कि संजय मिश्रा, सर्वेश मिश्रा, प्रशांत श्रीवास्तव और आशुतोष रंका की मदद से दस और बसें प्रवासियों को लेकर रवाना हुईं। इनमें से दो लोग वो थे जिन्होंने खुद मुझसे ट्विटर पर संपर्क किया था। इस कोशिश में जुड़कर बहुत अच्छा लगा कि हम कुछ बेहतर करने में सोशल मीडिया की मदद ले सकते हैं ,शुक्रिया।

स्वरा भास्कर को एक सोशल मीडिया यूजर ने लेडी सोनू सूद कहते हुए लिखा कि पूरी शिद्दत के साथ कोरोना वायरस जैसे संकट के दौरान भी प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं। मैं स्वरा भास्कर को लेडी सोनू सूद कह सकता हूं। आपके साथ काम करके खुश हूं। रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया कि आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। आप सभी की मदद के लिए धन्यवाद। आप सभी ने मुझे आशा दी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मधुर भंडारकर की फिल्म गालिब में काम करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान, मधुर भंडारकर की फिल्म मिर्जा गालिब में काम करते नजर आ सकते हैं।

20/04/2019

Video: 'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने 'रागिनी एमएमएस सीजन-2' से जुड़ी झलक की साझा

टीवी से लेकर फ़िल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध, एकता कपूर साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है।

21/11/2019

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश के गुंटूर स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 74 वर्ष के थे। अभिनेता के निधन से पूरी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

08/09/2020

संजय दत्त के साथ काम करना शानदार अनुभव: अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

13/05/2019

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' 11 मार्च को होगी रिलीज, 16 फरवरी को आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म का 'रूही' 11 मार्च को रिलीज होगी। पिछले काफी समय से राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही अफसाना' की चर्चा थी। फिल्म का नाम अब बदलकर 'रूही' कर दिया गया है।

15/02/2021

एक समय अक्षय कुमार को पसंद करती थीं काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि एक समय उनके क्रश अक्षय कुमार थे। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंची काजोल और करण जौहर पहुंचे हुए थे।

29/04/2019

करीना यूरोप में मना रही छुट्टियां

बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर और तैमूर अली खान यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। उनके साथ करिश्मा और उनके बच्चे भी मौजूद हैं।

15/06/2019