Dainik Navajyoti Logo
Saturday 4th of July 2020
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, सुसाइड की खबर से बॉलीवुड जगत सन्न

Sunday, June 14, 2020 14:15 PM
सुशांत सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सुशांत के नौकर ने फोन कर पुलिस को जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सुशांत सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने काई पो चे, आमिर खान की फिल्म पीके, शुद्ध देसी रोमांस और केदारनाथ और छिछौरे जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। करीब 4 दिन पहले सुशांत की मैनेजर ने भी आत्महत्या की थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना से स्तब्ध हैं और अपनी संवेदना सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने लिखा कि इस खबर ने मुझे स्तब्ध और नि:शब्द कर दिया। मुझे याद है कि मैं सुशांत की फिल्म छिछोरे देख रहा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था कि बतौर प्रोड्यूसर वह कितना आनंद ले रहे हैं। काश मैं भी इसका हिस्सा होता। एक प्रतिभाशाली एक्टर थे। भगवान उनके परिवार को मजबूती दे।

अजय देवगन ने सुशांत के निधन की खबर को दु:खद बताया और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर काफी दु:खद है। बहुत दु:खद नुकसान है। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। वहीं, रितेश देशमुख ने लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। गहरा दु:ख हुआ। अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में सुशांत को याद करते हुए कहा कि मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत...आखिर क्यों...क्यों। वहीं, मीरा राजपूत ने कहा कि मैं इस बात पर भरोसा करने से इंकार करती हूं कि उन्होंने खुद को मार लिया। यह सुशांत नहीं हो सकते हैं। वहीं, हिना खान ने ट्वीट किया कि वह इस पर भरोसा नहीं कर सकती। यह सच नहीं हो सकता।आफताब शिवदेसानी ने ट्वीट किया कि नहीं सुशांत, बहुत ही चौंकाने वाली खबर है। बहुत, बहुत ही ज्यादा दुखद, क्यों। इतनी खूबसूरत और जवान जिंदगी को क्यों खत्म कर दिया। बहुत ही दिल तोड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की घड़ी कीमत इतनी है कि आ जाएगी एक महंगी कार

कांस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जादू छाया हुआ है। दिपिका पादुकोण हो या कंगना रनौत सब ने अपने- अपने लुक्स का जादू बिखेर रखा है।

18/05/2019

इरफान खान की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मां सईदा का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। खान अपनी मां के निधन के बाद उनकी अंतिम विदाई में शामिल नहीं सके।

26/04/2020

भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी दिन भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती है। जब से प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की है

03/06/2019

कलंक के लिए वरूण ने की कड़ी मेहनत, कमाएं 21.60 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है।

18/04/2019

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने

एक पैन-इंडिया गिल्ड के रूप में, आलोचक यहां भाषाओं और भौगोलिक सीमाओं को दरकिनारे करते हुए, देशभर से सिनेमाई रत्नों को खोजने की दिशा में काम करते हैं।

29/11/2019

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है।

13/01/2020

फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। उन्होंने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्पीडबॉल के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे है।

20/11/2019