Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

Tuesday, April 28, 2020 17:20 PM
इरफान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। पिछले कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे एक्‍टर इरफान खान को एक बार फिर तबीयत बिगड़ने के चलते मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था। इरफान की मां लंबे समय से बीमार थीं। परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्द-ए-खाक किया। कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण इरफान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके, हालांकि अपनी मां की अंतिम यात्रा को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखा।

बता दें कि कैंसर की बीमारी के बाद से ही इरफान अपने रुटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं। इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। मार्च 2018 में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान खान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज कराने चले गए। इरफ़ान ने ट्वीट के जरिए अपनी बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने लिखा कि जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है, लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

54 वर्षीय इरफान का लंदन में लंबे समय तक इस बीमारी का इलाज कराने के बाद स्वस्थ होकर वापस बॉलीवुड में लौटे। पिछले साल सितंबर 2019 में वे भारत वापस लौटे। वापस लौटने के बाद उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की। उनकी हालिया रिलीज फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हुई, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये कुछ राज्‍यों में ही रिलीज हुई। फिल्‍म की कमाई पर इससे काफी बुरा असर पड़ा और फिल्म कमर्श‍ियली सक्सेसफुल नहीं हो पाई।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केरल के सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, हत्या की गई

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर केरल के डीजीपी जेल के अधिकारी ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त के हवाले से दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत नहीं हुई थी, उनका मर्डर किया गया था।

12/07/2019

रियलिटी शो रोडीज के 17वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू

एडवेंचर रियल्टी शो रोडीज के 17वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए गए हैं। रोडीज के 17वें सीजन के ऑडिशन के लिए किंगडम ऑफ ड्रीम्स के गेट्स पर लोग एकत्रित हुए। 16वें सीजन की अपार सफलता के बाद यह शो उन युवाओं की खोज में आगे बढ़ रहा है, जिनमें आम स्थिति को चुनौती दे सबसे अलग खड़े होने का सामर्थ्य है।

06/01/2020

सारा अली खान से मिलाने के लिए रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि सारा अली खान से उन्हें मिलाने के लिये वह रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं।

18/01/2020

हॉउसफुल 4 फिल्म की टिकट के दाम घटे

हाउसफुल 4 की धुंआधार कॉमेडी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म की टिकट के दाम घटा दिए गए है।

08/11/2019

सौ करोड़ के करीब पहुंची सलमान की फिभ्म भारत

सलमान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उनकी फिल्म सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

08/06/2019

बागी 3 को लेकर दवाब में है श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 को लेकर दवाब में है। श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी-3 प्रदर्शित होने जा रही है।

29/02/2020

कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द हरा दूंगा

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त को उम्मीद है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त पिछले कुछ समय से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और हाल ही में संजय मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

15/10/2020