Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

फरहान अख्तर ने आगे बढ़ाई फिल्म 'तूफान' की रिलीज डेट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Tuesday, May 04, 2021 14:15 PM
फिल्म का पोस्टर।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने देशभर में कोविड-19 की वजह से बिगड़े हालातों की वजह से अपनी आने वाली फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। फरहान अख्तर की फिल्म तूफान 21 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलकर फैसला किया है कि वह अपनी तूफान को कोविड-19 मामलों में गिरावट आने के बाद ही रिलीज करेंगे।

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें तूफान की रिलीज डेट बदलने की घोषणा की है। फरहान अख्तर ने लिखा कि इस समय देश के हालात बहुत ही खराब हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की तरफ से हम उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं, जो इस महामारी की वजह से प्रभावित हुए हैं। देश में जिस तरह की गंभीर परिस्थिति है, उसमें हम अपने यहां काम करने वाले सभी लोगों के परिवारों के साथ खड़े हैं। इसी कारण हम तूफान की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है। सही समय आने पर हम तूफान की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। कृपया अपने अंदर कोविड के लक्षणों का ध्यान रखें और सही समय पर कोविड वैक्सीन जरूर लगवाएं। तूफान की पूरी टीम जनता से प्रार्थना करती है कि सभी घर पर रहें और सेफ रहें।

यह भी पढ़ें:

नहीं रहे वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाज के लिए भर्ती थे।

25/09/2020

मानुषी छिल्लर ने शुरू की 'पृथ्वीराज' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं। मानुषी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है।

31/01/2020

अक्षय इस फिल्म से बने बॉलीवुड के खिलाड़ी

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास मुकाम बना रखा है।

09/09/2019

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, बयान लेने मुंबई पहुंची पुलिस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर मोरादाबाद पुलिस पहुंची है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने एक स्टेज शो में परफॉर्म करने के लिए 24 लाख रूपए लिए और वह उस इवेंट में नहीं पहंची।

12/07/2019

#HappyBirthday: बाहुबली से मिली प्रभास को खास पहचान

बाहुबली सीरीज के अभिनेता प्रभास 40 के हो गए है। प्रभास ने बाहुबली से भी पहले हिंदी सिनेमा में नजर आ चुके हैं। बाहुबली से पहले वह तेलगू सिनेमा में कई फिल्में कर चुके है, लेकिन बाहुबली से उन्हें नई पहचान मिली।

23/10/2019

अमेरिकी सिंगर ने खास अंदाज में भारतीयों को दी दीपावली की शुभकामनाएं, गाया 'ओम जय जगदीश हरे' भजन

हॉलीवुड अभिनेत्री और जानी मानी गायिका मैरी मिलबेन ने दुनियाभर में लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए ‘ओम जय जगदीश हरे’ आरती गाते हुए वीडियो शेयर किया। लोग इसको पसंद कर रहे हैं और मैरी के प्रयास की सराहना कर रहे हैं।

12/11/2020

अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों को दान किए एक करोड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़तिों के लिये एक करोड़ रूपये दान दिये हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक है, जो जरूरत पडऩे पर हमेशा ही लोगों की मदद करते हैं।

30/10/2019