Dainik Navajyoti Logo
Saturday 5th of December 2020
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में की खुदकुशी, मकान में फंदे से लटकता मिला शव

Thursday, November 12, 2020 18:20 PM
आसिफ बसरा (फाइल फोटो)

शिमला। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा का शव संदिग्ध अवस्था में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बरामद हुआ है। पुलिस इस जांच में जुट गई है कि यह आत्महत्या है या हत्या। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को आसिफ बसरा का शव कांगड़ा जिले के धर्मशाला स्थित मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर एक मकान बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ ब्रिटेन की उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी लिव इन में रहती थी।

आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर को अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद वह वापस घर लौट आए थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन में रहते थे। इसकी पुष्टि कांगड़ा जिला के पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने की है। उन्होंने बताया कि अभिनेता ने सुसाइड किया या कुछ और इस बात का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि आसिफ बसरा प्रसिद्ध टीवी एक्टर थे। वह बॉलीवुड मूवी 'परजानियां' 'ब्लैक फ्राईडे' के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म 'सांझ' में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, अजय देवगन की 'वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई' मूवी में भी नजर आए थे, उन्होंने फिल्म में इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें:

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का टीजर रिलीज

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गणित की जादूगर शकुंतला देवी पर बन रही फिल्म का टीजर और फिल्म से विद्या का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

17/09/2019

अक्षय ने करियर के शुरुआत में किया काफी सपोर्ट : कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनके करियर के शुरुआती दौर में काफी सपोर्ट किया।

15/03/2020

कपिल शर्मा के शो को होस्ट करना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो को होस्ट करना चाहते हैं। कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अक्षय अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अक्षय ने इस शो के दौरान बताया कि कैसे वे कपिल की जगह इस शो को होस्ट करना चाहते हैं।

22/12/2019

जबरदस्त लुक को लेकर कांस में छाई हुई हैं दीपिका पादुकोण

फ्रांस में चल रहे 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड अभिनेत्रीयों के अलग- अलग लुक में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत, प्रियंका चौपड़ा, और दिपीका पादुकोण इन तीनों एक्ट्रेस का लुक तो सबसे ज्यादा चर्चा में है

18/05/2019

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

प्रख्यात बॉलीवुड संगीतकार वाजिद खान का कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण से रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। जानकारी के मुताबिक वाजिद पहले से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

01/06/2020

अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ

देश-विदेश के फिल्मी सितारों का रंगारंग मेला 50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का बुधवार को यहां मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी में भव्य एवं गरिमापूर्ण शुभारंभ हुआ।

20/11/2019

सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच तेज, एनसीबी ने मुंबई-गोवा के 7 ठिकानों पर मारे छापे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से कार्रवाई कर रही है। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के करीब 7 ठिकानों में छापेमारी की और एक ड्रग पेडलर करमजीत सिंह को मुम्बई के अंधेरी वेस्ट इलाके से गिरफ्तार किया।

13/09/2020