Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में की खुदकुशी, मकान में फंदे से लटकता मिला शव

Thursday, November 12, 2020 18:20 PM
आसिफ बसरा (फाइल फोटो)

शिमला। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा का शव संदिग्ध अवस्था में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बरामद हुआ है। पुलिस इस जांच में जुट गई है कि यह आत्महत्या है या हत्या। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को आसिफ बसरा का शव कांगड़ा जिले के धर्मशाला स्थित मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर एक मकान बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ ब्रिटेन की उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी लिव इन में रहती थी।

आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर को अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद वह वापस घर लौट आए थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन में रहते थे। इसकी पुष्टि कांगड़ा जिला के पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने की है। उन्होंने बताया कि अभिनेता ने सुसाइड किया या कुछ और इस बात का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि आसिफ बसरा प्रसिद्ध टीवी एक्टर थे। वह बॉलीवुड मूवी 'परजानियां' 'ब्लैक फ्राईडे' के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म 'सांझ' में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, अजय देवगन की 'वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई' मूवी में भी नजर आए थे, उन्होंने फिल्म में इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजूपत केस: प्रवर्तन निदेशालय करेगा खाते से 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।

01/08/2020

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें अमिताभ बतौर बूढ़े आदमी के लुक में बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे है।

22/06/2019

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई भारत

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 122 करोड़ की कमाई कर ली है।

09/06/2019

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ होंगे सम्मानित, 250 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के सम्मान से नवाजा जाएगा और 76 देशों की करीब 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होगी।

06/10/2019

गूगल ने डूडल बनाकर अमरीश पुरी को किया याद

भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार अभिनेता अमरीश पुरी के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को गूगल ने विशेष डूडल बनाकर उन्हें याद किया।

22/06/2019

हॉउसफुल 4 फिल्म की टिकट के दाम घटे

हाउसफुल 4 की धुंआधार कॉमेडी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म की टिकट के दाम घटा दिए गए है।

08/11/2019

सपना चौधरी का गाना बावली टरेड़ रिलीज, देसी लुक हो रहा वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सपना चौधरी का एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम बावली टरेड़ है। इसे पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी और सपना ने गाया है।

26/04/2019