Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

भारती और उनके पति हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत के दिए थे आदेश

Sunday, November 22, 2020 18:10 PM
भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

मुंबई। ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। भारती को कल्याण जेल में और हर्ष लिंबाचिया को तलोजा जेल में रखा गया है। एनसीबी ने भारती की ज्यूडिशियल कस्टडी और हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया। इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार 2 ड्रग पैडलर्स को कोर्ट ने 25 नवंबर तक एनसीबी की रिमांड पर दिया है।

एनसीबी ने कई घंटों की पूछताछ के बाद रविवार सुबह हर्ष को गिरफ्तार किया था। उन पर नारकोटिक्स एक्ट-1986 की धारा 27A लगाई गई है। यानी ड्रग्स के फाइनेंस और ट्रांस्पोर्टेशन की धाराएं लगाई गई हैं। इससे पहले भारती को शनिवार को साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। भारती की रात एनसीबी की वुमन सेल में गुजरी। शनिवार को एनसीबी की रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ में उन्होंने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, परिणीति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा की फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया।

31/01/2021

शाहरूख को पसंद आया भारत का ट्रेलर

बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान को सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत का ट्रेलर पसंद आया है।

23/04/2019

रवीना को किया गया था फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित

बॉलीवुड में रवीना टंडन को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में शुमार किया जाता है, जिन्होंने अपने बिंदास अभिनय से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है।

26/10/2019

द लायन किंग ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा

द लायन किंग रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दस करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है।

20/07/2019

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

25/04/2019

मनोज और ध्रुव ने निर्देशक का किया आभार व्यक्त

अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला द फैमिली मैन के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के खिताब से सम्मानित किया गया है।

18/12/2019

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल का निधन, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक उनको कार्डियक अरेस्ट हुआ था। राज को पहले से कोई समस्या नहीं थी। बुधवार को अचानक कार्डिएक अरेस्ट के बाद उनकी मौत हो गई।

30/06/2021