Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
मूवी-मस्ती

भारती और उनके पति हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत के दिए थे आदेश

Sunday, November 22, 2020 18:10 PM
भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

मुंबई। ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। भारती को कल्याण जेल में और हर्ष लिंबाचिया को तलोजा जेल में रखा गया है। एनसीबी ने भारती की ज्यूडिशियल कस्टडी और हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया। इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार 2 ड्रग पैडलर्स को कोर्ट ने 25 नवंबर तक एनसीबी की रिमांड पर दिया है।

एनसीबी ने कई घंटों की पूछताछ के बाद रविवार सुबह हर्ष को गिरफ्तार किया था। उन पर नारकोटिक्स एक्ट-1986 की धारा 27A लगाई गई है। यानी ड्रग्स के फाइनेंस और ट्रांस्पोर्टेशन की धाराएं लगाई गई हैं। इससे पहले भारती को शनिवार को साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। भारती की रात एनसीबी की वुमन सेल में गुजरी। शनिवार को एनसीबी की रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ में उन्होंने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बनीं लेडी सोनू सूद, प्रवासी मजदूरों को भेज रही हैं घर

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में मजदूर वर्ग अपने-अपने घरों को लौटने के लिए मजबूर हैं। प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए पहले सोनू सूद आगे आए थे। अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं।

03/06/2020

सलमान की फिल्म भारत का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत का तीसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सलमान और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं।

17/04/2019

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, विद्या बालन ने सोशल साइट पर दी जानकारी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज बंद है।

15/05/2020

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई मिशन मंगल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को प्रदर्शित हुई थी।

13/09/2019

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग के छापे, मुंबई और पुणे में 30 ठिकानों पर कार्रवाई

मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार को आयकर विभाग ने छापे मारे हैं। इनमें फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मनटेना शामिल हैं। इन पर टैक्स चोरी का आरोप है।

03/03/2021

एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए आयोजित होगा 'छपाक' का प्रीमियर

दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक रिलीज होने वाली है। इससे पहले मुंबई में एक प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी शामिल होंगे, जो इस फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं।

07/01/2020

'ब्लैक पैंथर' फेम अभिनेता चैडविक बोसमैन का निधन, कैंसर के इलाज के दौरान भी की थी फिल्में

मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'ब्लैक पैंथर' में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता चैडविक बोसमैन का कैंसर के कारण 43 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह बड़ी आंत (कोलन) के कैंसर से पीड़ित थे।

29/08/2020