Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

मेरी गुड़िया में बजाज बनेंगे कॉफी प्लांटेशन के मालिक

Friday, December 13, 2019 13:05 PM
बजाज (फाइल फोटो)

जयपुर। टीवी एक्टर बजाज एक लम्बे समय के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर एक यूनिक शो मेरी गुड़िया के साथ लौट रहे हैं। शो में मां-बेटी की एक अनोखी कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी। यह कहानी बिल्कुल यूनिक है, जो दर्शकों को बांधे रखेगी। इस शो में बजाज लीड किरदार निभा रहे हैं। कॉफी लवर बजाज रील लाइफ में एक कॉफी की बगान के मालिक बने हैं।

एक्टर बजाज ने बताया कि मुझे कॉफी बहुत ज्यादा पसंद है। कॉफी मेरे लिए एक एनर्जाइजर की तरह है, जिसे पीते ही मैं एकदम रिफ्रेश्ड महसूस करता हूं। लोगों को जिस प्रकार चाय की तलब लगती है। मुझे उसी प्रकार कॉफी दिन में लगभग 10 कप तो जरूर पीना होता है। बजाज ने आगे बताया कि मैं अपने नए शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, क्यूोंकि यह बिल्कुल अलग किरदार है और मैं इसमें पहली बार एक पिता का किरदार निभा रहा हूं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

2,400 रुपए में बिके Avengers Endgame के टिकट

हॉलिवुड फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम के लिए फैंस के बीच काफी क्रेज है। इस फिल्म के टिकट भारत में 2,400 रुपये तक में बिके हैं।

24/04/2019

मैं हूं ना का सीक्वल बनाना चाहती हैं फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैं हूँ ना काÓसीक्वल बनाना चाहती हैं।

01/05/2019

कैंसर का इलाज कराकर लौटे अभिनेता ऋषि कपूर ने कराया फोटो शूट

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटने पर फोटो शूट कराया है। अविनाश गोवारिकर ने उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर बड़ी सी मुस्कान बिखेरते दिखाई दे रहे हैं।

06/10/2019

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू ने शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आ गया मेहनत से हमारा प्यार। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं।

24/09/2019

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ होंगे सम्मानित, 250 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के सम्मान से नवाजा जाएगा और 76 देशों की करीब 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होगी।

06/10/2019

ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची के लिए फरिश्ता बने सोनू सूद, मदद के लिए आगे आए

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने का इंतजाम करने के साथ ही उन्हें घर तक पहुंचाने की व्यवस्था करने वाले सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल में सोनू सूद एक 17 साल की ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद को आगे आए हैं।

24/12/2020

'फूल और कांटे' का रीमेक बनाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे' का रीमेक बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इसको बदले हुए वक्त के हिसाब से अलग तरीके से प्रजेंट करने के बारे में सोच रखा है।

12/11/2019