Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभालकर रखना चाहूंगा : आयुष्मान खुराना

Monday, October 14, 2019 17:00 PM
आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को लॉकर में रखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना के अपने करियर में कई कामयाब फिल्मों में काम किया है। आयुष्मान की फिल्मों का विषय हमेशा हटकर होता हैं। इन फिल्मों में 'विक्की डोनर', 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्में में शामिल हैं। हाल ही में आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि यदि उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वे अपनी महंगी घड़ियों के कलेक्शन, अपना पासपोर्ट और अपने घर के कागजात लॉकर में रखना पसंद करेंगे। आयुष्मान ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा भौतिकवादी इंसान नहीं हूं, लेकिन मैं 'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभाल कर रखना चाहूंगा। इसके साथ ही मैं अपनी पत्नी द्वारा पहले दिए गए तोहफे को भी उसमें रखना चाहूंगा।

आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने हमेशा अलग हटकर काम किया है और स्क्रिप्ट चयन के मामले में यही उनकी यूएसपी रही है। आयुष्मान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बाला' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म बाला में वह कम उम्र में बाल झड़ने के चलते गंजे हो गए शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 'बाला' में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

दलेर मेंहदी के साथ गाना गायेंगी सपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भांगड़ा किंग दलेर मेहंदी के साथ गाना गाने जा रही है। सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने वाला है।

18/04/2019

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने टिक टॉक पर किया डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है। अनिल कपूर ने टिक टॉक पर अपने डेब्यू के बारे में कहा कि टिक टॉक एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती हैं और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।

25/01/2020

सलमान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि सलमान खान को आनंद एल राय ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

28/02/2020

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा, 67 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। बुधवार को सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सुबह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है। मैं टूट चुका हूं।

30/04/2020

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन

मशहूर एक्शन और स्टंट डायरेक्टर और फिल्म अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह निधन हो गया।

27/05/2019

वेबसीरीज में काम करेंगी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन वेबसीरीज से एक्टिंग की दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। सुष्मिता ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज आर्या का पहला लुक शेयर किया है।

03/06/2020

कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक है इसका इलाज : सोनाली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक इसका इलाज है। सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबरकर बाहर निकली हैं।

15/04/2019