Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शाहरुख की हॉरर सीरीज 'बेताल' 24 मई को होगी रिलीज, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जॉम्बी हॉरर सीरीज बेताल 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कंटेंट बना रहे हैं। उनकी नई जॉम्बी हॉरर सीरीज 'बेताल' रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरिज का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

06/05/2020

अमिताभ को मिला भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें यह सम्मान दिया। अमिताभ बच्चन ने पुरस्कार मिलने के बाद भारत सरकार के साथ देश की जनता का भी धन्यवाद किया।

29/12/2019

अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई अभिनेता राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 58 साल के थे। राजीव को हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें चेम्बूर के एक अस्पताल ले गए थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

09/02/2021

#Happy Birthday Abhishek Bachchan : 'रिफ्यूजी' से सिने करियर की शुरुआत, 'धूम' पहली सुपरहिट फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज 44 वर्ष के हो गए। मुंबई में 5 फरवरी 1976 को जन्मे अभिषेक बच्चन को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के अभिनेता जबकि मां जया भादुड़ी जानीमानी अभिनेत्री हैं।

05/02/2020

शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं करण जोहर

बॉलीवुड फिल्मकार करण किंग खान शाहरुख खान और रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं। शाहरुख खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

18/01/2020

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 22 दिन बाद जीती जंग, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

22 दिन तक नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज कराने के बाद अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक ने सोशल मीडिया पर दी है।

03/08/2020

'भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच' का उद्घाटन अगले सप्ताह

किसी नए विचार या नव प्रवर्तन को उसकी खोज के स्तर से उठाकर उसको उसके वाणिज्यिक प्रयोग तक पहुंचाने में मदद के लिए भारत और अमेरिका में एक नई भागीदारी शुरू होने जा रही है। भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच नाम से इस पहल की शुरुआत अगले सप्ताह नई दिल्ली में की जाएगी।

25/08/2016