Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

अनुष्का-विराट ने मुंबई पुलिस कल्याण के लिए दी 5-5 लाख रुपए की राशि

Sunday, May 10, 2020 13:40 PM
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति और भारतीय क्रिकट टीम कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी जंग जारी रखते हुए मुंबई पुलिस कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रुपए की धनराशि दान की है। विराट और अनुष्का इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड और महाराष्ट्र राहत कोष में भी योगदान दे चुके हैं। विराट और अनुष्का द्वारा मुंबई पुलिस की मदद के लिए दी गई रकम की पुष्टि मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने की।

उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने लिखा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रुपए योगदान करने के लिए शुक्रिया। आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा।

यह भी पढ़ें:

रूपहले पर्दे पर फिर दौड़ेगी जलती ट्रेन, 'द बर्निंग ट्रेन' के रीमेक के लिए जैकी भगनानी-जूनो चोपड़ा ने मिलाया हाथ

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार जैकी भगनानी अस्सी के दशक में बनी क्लासिक फिल्म 'द बर्निग ट्रेन' का रीमेक बनाने जा रहे हैं। वर्ष 1980 में प्रदर्शित फिल्म 'द बर्निग ट्रेन' का रीमेक बनाने के लिए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने हाथ मिलाया है। फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

12/03/2020

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ाने को लेकर प्रोड्यूसर से किया आग्रह

कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

10/05/2019

अक्षय की तारीफ में ट्विंकल ने शेयर किया फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।

18/06/2019

#HappyBirthday: 'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने दर्शकों के दिलों में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से तीन दशक से अधिक समय से दर्शकों

15/05/2019

26 जनवरी पर बॉलीवुड के देशभक्ति से ओत-प्रोत गाने, जो लोगों में बुलंद करते हैं देशभक्ति का जज्बा

भारतीय सिनेमा जगत में देशभक्ति से परिपूर्ण फिल्मों और गीतों की एक अहम भूमिका रही है और इसके माध्यम से फिल्मकार लोगों में देशभक्ति के जज्बे को आज भी बुलंद करते हैं। हिन्दी फिल्मों में देशभक्ति फिल्म के निर्माण और उनसे जुड़े गीतों की शुरुआत 1940 के दशक से ही मानी जाती है।

25/01/2020

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद 3 लाख प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में करेंगे मदद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर तीन लाख प्रवासी को नौकरी देने का ऐलान किया है। सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे।

30/07/2020

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019