Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को समन, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

Wednesday, September 30, 2020 15:35 PM
अनुराग कश्यप (फाइल फोटो)

मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप को अभिनेत्री पायल घोष के कथित यौन शोषण मामले में बुधवार को समन जारी किया। 'ब्लैक फ्राइडे' फिल्म के निर्देशक अनुराग को गुरुवार सुबह वर्सोवा थाने में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 7 साल पहले कथित रूप से उनका यौन शोषण किया था। पायल के वकील नितिन सतपुते ने कहा कि दर्ज की गई शिकायत में दुष्कर्म, गलत तरीके से रोकना, गलत तरीके से कैद करना, महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है। अनुराग ने इन आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019

रानू से गाना गवाने में हिमेश को जमकर करनी पड़ी मेहनत

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हू-ब-हू आवाज में गाने वाली पश्चिम बंगाल की रानू मंडल से स्टूडियो में गीत को स्वरबद्ध कराने के लिए संगीत निर्देशक-गायक हिमेश रेशमिया को जमकर पापड़ बेलने पड़े हैं। रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गाया था। उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था।

06/09/2019

सनी देओल फिर मचायेंगे गदर

बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

06/05/2019

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, बयान लेने मुंबई पहुंची पुलिस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर मोरादाबाद पुलिस पहुंची है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने एक स्टेज शो में परफॉर्म करने के लिए 24 लाख रूपए लिए और वह उस इवेंट में नहीं पहंची।

12/07/2019

शिल्पा शेट्टी ने शुरू की हंगामा 2 की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। शिल्पा शेट्टी जल्द ही हंगामा 2 में नजर आएगी।

10/01/2020

अमिताभ बच्चन की हालत खराब, प्रशंसकों से नहीं मिले

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन रविवार के दिन अपने प्रशंसकों से मिलने नहीं पहुंचे। वह हर रविवार प्रशंसकों से मिलते है।

06/05/2019

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021