Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
मूवी-मस्ती

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

Saturday, September 12, 2020 12:40 PM
आदित्य पौडवाल (फाइल फोटो)

मुंबई। साल 2020 इतिहास में काले अक्षरों में दर्ज होगा। अभी ये साल पूरा भी नहीं हुआ है और अब तक कई गमगीन खबरें दे चुका है। एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है और लाखों जिंदगियां काल का ग्रास बन चुकी है। वहीं इस साल सिनेमा जगत के कई लोकप्रिय कलाकार भी दुनिया को अलविदा कह गए। बॉलीवुड ने अब तक ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत और वाजिद अली जैसे बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है। इस बीच एक और गमगीन खबर सामने आई है। बॉलीवुड सिंगर और मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। उन्होंने 35 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

जानकारी के मुताबिक आदित्य पौडवाल पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे। आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे और किडनी फेल होने की वजह से उनका आज सुबह निधन हो गया। बेटे आदित्य के निधन से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आदित्य पौडवाल के निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर आम और खास सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम शामिल
आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे। इस साल की शुरुआत में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है।

शंकर महादेवन ने जताया दुख
आदित्य पौडवाल के निधन पर शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर किया है। शंकर महादेवन ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा कि यह खबर सुनकर टूट गया हूं। हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे। कितने गजब के म्यूजिशन, गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले प्यारे इंसान थे। हमने कई प्रॉजेक्ट्स पर साथ में काम किया था। मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा। परिवार के लिए प्रार्थनाएं। लव यू आदित्य, तुम याद आओगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

फिल्म अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। पहले पंजाब हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

25/09/2019

सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट डाले पैसे, अब ट्रकों में भेज रहे राशन

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों परेशान है। इसके लेकर उनकी मदद के लिए आम जनता के साथ उद्योगपति और बॉलीवुड के सितारे भी मदद के लिए आगे आए है।

11/04/2020

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित, पिता प्रकाश पादुकोण भी बेंगलुरु में हॉस्पिटलाइज

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। पिछले दिनों वे अपने परिवार से मिलने बेंगलुरु गईं थीं। तभी वे संक्रमित हो गईं। इसके पहले मंगलवार दोपहर को उनके पिता और पूर्व नेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण के संक्रमित होने और बेंगलुरु के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी।

05/05/2021

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से की मास्क पहनने की अपील

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते हैं।

05/07/2020

ऐश्वर्या राय, दीपिका और कंगना सहित कई सेलेब्स बिखेरेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर जैसे कई भारतीय सेलेब्स शिरकत करेंगी।

12/05/2019

मैं हूं ना का सीक्वल बनाना चाहती हैं फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैं हूँ ना काÓसीक्वल बनाना चाहती हैं।

01/05/2019