Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
मूवी-मस्ती

प्रभास-दीपिका की फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन, 2022 में होगी रिलीज

Saturday, November 28, 2020 17:40 PM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर आने वाली फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ कैमियो नहीं बल्कि अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्ता ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे।

प्रियंका दत्ता ने बताया कि उनकी यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम में आएगी। हालांकि उन्होंने फिल्म में अमिताभ के किरदार की ज्यादा जानकारी नहीं दी। बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ, प्रभास और दीपिका जमकर एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ बताया जा रहा है। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी शाहरूख-काजोल की प्रतिमा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) के 25 साल पूरे होने पर लंदन में शाहरूख-काजोल की प्रतिमा लगाई जाएगी। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

20/10/2020

प्रियंका चोपड़ा ने की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, कहा- इसे देखने का इंतजार है

फिल्म निर्देशक रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा, तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतजार है।

14/01/2021

बिग बॉस में शहनाज गिल और माहिरा में हुआ झगड़ा, ये है वजह

बिग बॉस सीजन के 6वें दिन के एपिसोड में पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच झगड़ा हुआ।

05/10/2019

शुभ मंगल सावधान का बनेगा सीक्वल, फिर से आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना ने वर्ष 2017 में शुभ मंगल सावधान में काम किया था। इस फिल्म की लोगों ने काफी तारीफ की थी। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी खूब सराहा था।

10/05/2019

चेज फिल्म का ट्रेलर लांच

अगर आप एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्में पसंद करते हैं, तो फिल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम आप ही के लिए है। फिल्म चेज का ट्रेलर लांच किया गया है।

26/06/2019

कोरोना संकट में डेलीवेज वर्कर्स के परिवारों को मदद कर रही परिणीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कोरोना संकट के बीच एक हजार डेलीवेज वर्कस के परिवार की मदद करने के लिए आगे आई हैं। परिणीति एक कैंपेन से जुड़ी हैं जिसमें जरूरतमदों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखा गया है।

07/05/2020

अनुराग कश्यप ने मोदी पर साधा निशाना

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि सीएए कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है।

04/01/2020