Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की मां की फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

Sunday, May 10, 2020 13:00 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे के अवसर पर सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। मदर्स डे पर सभी अपनी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है। इसमें उनकी मां के साथ उनकी रेयर तस्वीर देखी जा सकती है। अमिताभ बच्चन की मां उनके बेहद करीब थीं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मदर्स डे पर अमिताभ ने अपनी मां की तस्वीर शेयर करके उन्हें याद किया है। इसके साथ ही कोरोना से जुड़ा एक जरूरी मेसेज भी पोस्ट किया है।

पहले पोस्ट में अमिताभ ने लिखा है जब आप ठीक नहीं होते थे, वही आपकी तबीयत ठीक करती थी। इस मदर्स डे चलिए वापस उन्हीं पुराने दिनों की ओर लौटते हैं और अपनी परेशानी अपने प्रियजनों से शेयर करते हैं। कोरोना से लड़ना है, डरना नहीं है। दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है हर दिन मदर्स डे है, दुनिया की सबसे खूबसूरत मां मेरी अम्मा जी को समर्पित। इस वीडियो में उनकी मां तेजी बच्चन की तस्वीर भी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह ऑस्कर पुरस्कार विजेता स्टार माइकल डगलस के पिता थे। अभिनेता माइकल डगलस ने एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

06/02/2020

फूल और कांटे से डेब्यू करने वाले थे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह फूल और कांटे से डेब्यू करने वाले थे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

03/03/2020

बालिका वधू की 'दादीसा' सुरेखा सीकरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से 75 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्ट्रेस लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं सुरेखा सीकरी के निधन से बॉलीवुड और टीवी गलियारों में शोक की लहर है।

16/07/2021

# Happy Birthday: 47 वर्ष की हुई पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय 47 वर्ष की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर में जन्मीं ऐश्वर्या राय का बचपन में रूझान वास्तुकार बनने की ओर था, लेकिन बाद में उनका रूझान मॉडलिंग की ओर हो गया। वर्ष 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया।

01/11/2020

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार राजकीय सम्मान से सुपुर्द-ए-खाक, कब्रिस्तान पहुंचे अमिताभ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को बुधवार शाम 5 बजे के करीब मुंबई के जुहू स्थित कब्रिस्तान में राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस अवसर पर उनकी पत्नी सायरा बानो परिवार के लोग और बड़ी संख्या में प्रशंसक भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए उपस्थित हुए।

08/07/2021

'भूल-भूलैया-2' में कार्तिक के साथ काम करेंगी कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी 'भूल-भूलैया' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है।

18/09/2019

'पृथ्वीराज' में संयोगिता का किरदार निभाएगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में निभाएंगी। उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

24/01/2020