Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

वाजिद खान के निधन पर अमिताभ, सलमान और अक्षय ने जताया शोक

Monday, June 01, 2020 16:35 PM
अमिताभ बच्चन और सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शोक जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई। उनके लिए प्रार्थना और संवेदना। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई सुपरहिट फिल्मों के लिए संगीत दिया। वाजिद के निधन पर सलमान काफी दुखी हैं। सलमान ने ट्वीट किया कि वाजिद तुम्हें काफी मिस करूंगा। लव यू और तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे। करण जौहर ने वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, आरआईपी, वाजिद खान आपका संगीत हमेशा जीवित रहेगा। परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना। बहुत जल्द चले गए। फराह खान ने ट्वीट किया कि बहुत जल्द ही वाजिद खान चले गए। हम संगीत के लिए वाजिद भाई को याद करेंगे। उनके परिवार के लिए संवेदना।

सिंगर-कंपोजर अदनान सामी ने वाजिद को याद कर लिखा कि मैं सदमे में हूं। मैंने एक प्यारा भाई खो दिया। इस दुखद खबर से उबर नहीं पा रहा। वो एक खूबसूरत रूह के शख्स थे। अल्लाह, उन्हें जन्नत-उल-फिरदौस से नवाजे। आमीन। विशाल ददलानी ने लिखा, ह्रदयविदारक। साजिद और वाजिद दोनों काफ़ी कऱीब और दोस्त रहे हैं। स्टूडियो में हम लोग रात में मिलते थे और हंसते थे, जिससे रोशनी भर जाती थी। यक़ीन नहीं हो रहा कि वाजिद से फिर बात नहीं होगी। यक़ीन नहीं हो रहा कि हम फिर नहीं मिलेंगे, बातें नहीं करेंगे और नहीं हंसेंगे।

सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा कि मुझे यक़ीन नहीं हो रहा कि मैं यह लिख रही हूं। यह वास्तविक नहीं लग रहा। वाजिद भाई मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और सिर्फ आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखती हूं। आपने हर परिस्थिति में सिर्फ सकारात्मकता देखी। अपने आस-पास वालों को इतनी गर्मजोशी, खुशी और ताक़त दी। जब भी हम बात करते थे, आप कहा करते थे कि आपने मीठी धुनें बनाई हैं, जो आप रिकॉर्ड करना चाहते हो। आप संगीत की दुनिया की एक कभी ना रुकने वाली शक्ति थे। मैं दुआ करती हूं, आप जहां कहीं भी हैं, वहीं शांति मिले। अलविदा कहना बहुत मुश्किल है।

कुमार विश्वास ने लिखा कि बहुत जल्दी चले गए भाई। हम सबके लिए बड़ी क्षति। ओम शांति। पलक मुच्छल ने लिखा कि वाजिद खान सर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वो शुरू से मेरे सफऱ का अहम हिस्सा रहे। श्रद्धांजलि। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने लिखा कि वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर शॉक्ड हूं। मैंने जिनके साथ काम किया है, उनमें सबसे काबिल कलाकारों में से एक थे। एक बेहतरीन दोस्त और पाक रूह। म्यूजिक इंडस्ट्री को आज बड़ा नुक़सान हुआ है। मेरी दुआएं उनके परिवार के साथ हैं। आप हमेशा याद आएंगे।

यह भी पढ़ें:

दशहरे से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दशहरे के दिन से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे। कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया-2' में नजर आने वाले हैं और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

06/10/2019

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सभी जमानत याचिकाएं की खारिज

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। रिया की जमानत याचिका मुंबई की सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी है, ऐसे में उन्हें फिलहाल 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहना होगा।

11/09/2020

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है।

10/08/2020

'अमिताभ बच्चन को किसी फिल्म में कास्ट करना बहुत मुश्किल काम है'

बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि अमिताभ बच्चन को किसी फिल्म में कास्ट करना बेहद मुश्किल काम है।

12/02/2020

द लायन किंग ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा

द लायन किंग रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दस करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है।

20/07/2019

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए VYRL ओरिजिनल्स के साथ मिलाया हाथ

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है।

03/06/2020