Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

अमिताभ बच्चन की लोगों से अपील, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में करें भारत की मदद

Monday, May 10, 2021 13:10 PM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश परेशान है। इस कठिन समय में बॉलीवुड के सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद भी कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद करने की अपील की है। अमिताभ बच्चन ने वैक्स लाइव ग्लोबल इवेंट में भाग लिया जो कि कोरोना वायरस से जुड़ा हुआ है। अमिताभ ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि इसमें भाग लेकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और भारत के लिए लड़ाई जारी है।

वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा कि नमस्कार, मैं अमिताभ बच्चन हूं। मेरा देश भारत कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। एक वैश्विक नागरिक होने के नाते मैं विश्व के सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि वह खड़े हो। अपनी सरकारों और फार्मा कंपनी से बात करें और उन्हें सहयोग देने की अपील करें। हर छोटा प्रयास रंग लाता है। जैसे महात्मा गांधी जी ने कहा था की आप सरलता से पूरी दुनिया को हिला सकते हैं। शुक्रिया।

अमिताभ ने वैक्सीनेशन के महत्व पर भी जोर दिया गया है। अमिताभ ने लिखा कि कोरोना को हराने का एक मात्र रास्ता है वैक्सीनेशन। इसलिए जॉइन करें और सपोर्ट करें ग्लोबल सिटीजन को जिसकी इंडिया को जरूरत है। कॉमेडी सेंट्रल, वायाकॉम 18, वीएच1 और विजक्राफ्ट इंडिया लाए हैं वैक्स लाइव कंसर्ट, जिससे दुनिया कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक हो सके।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो में कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन के साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग कर ली है।

23/09/2019

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर कल हाईकोर्ट में सुनवाई

एनडीपीसी की विशेष अदालत ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि मंगलवार को आगामी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा किबॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है, जिस पर 23 सितम्बर को सुनवाई होगी।

22/09/2020

करीना कपूर की बड़ी फैन है कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन है और उन्हीं की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में आयी है।

04/05/2019

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019

अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ

देश-विदेश के फिल्मी सितारों का रंगारंग मेला 50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का बुधवार को यहां मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी में भव्य एवं गरिमापूर्ण शुभारंभ हुआ।

20/11/2019

'लाल सिंह चड्डा' का लोगो रिलीज, इंटरनेट पर वायरल

फिल्म लाल सिंह चड्डा का लोगो रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो गया। फिल्म के अनोखे लोगो ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

14/11/2019

दबंग 3 में भू माफियाओं के विरूद्ध लड़ाई करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान दबंग 3 में भू माफियाओं के विरूद्ध लड़ाई करते नजर आयेंगे।

09/04/2019