Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Sunday, July 12, 2020 10:50 AM
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण होने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण थे। इनका रैपिड एंटीजन करने के बाद दोनों कोविड पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत स्थिर है। अमिताभ बच्चन ने स्वयं कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विट कर दी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल, अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने यह भी लिखा कि पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।  

इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हमने सभी आवश्यक अथारिटीज को जानकारी दे दी है। हमारे परिवार के अन्य सभी सद्स्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद। उन्होंने यह भी लिखा कि बीएमसी हमारे संपर्क में है और हमें जो भी बताया जाएगा उसकी अनुपालन करेंगे। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमिताभ की पत्नी सांसद जया बच्चन की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

अमिताभ का बंगला 'जलसा' निषिद्ध क्षेत्र घोषित
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके आवास 'जलसाट को रविवार को निषिद्ध क्षेत्र घोषित कर दिया। बीएमसी के कर्मचारी रविवार सुबह बच्चन के आवास जलसा को सैनेटाइज करने पहुंचे। निगम की तरफ से जलसा को निषिद्ध क्षेत्र घोषित करने के बाद घर के बाहर पोस्टर भी चिपका दिया गया है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन का आवास मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से है। नानावती अस्पताल के सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन को वायरस के हल्के लक्षण है और उनकी हालत स्थिर है। वह फिलहाल अस्पताल की आइसोलेशन इकाई में हैं। सूत्रों ने बताया कि अमिताभ की सेहत को लेकर फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया था कि दोनों की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। टोपे ने कहा कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर 'रूही' का ट्रेलर जारी, 11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'रूही' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर शीर्षक किरदार में हैं। फिल्म एक लड़की रूही के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर एक खौफऩाक प्रेतात्मा का साया है। राजकुमार राव और वरुण शर्मा रूही पर लट्टू हो जाते हैं।

17/02/2021

अमिताभ बच्चन ने की कोरोना से सतर्क रहने की अपील

महानायक अमिताभ बच्चन ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुये एक कविता के जरिये लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

13/03/2020

शाहरुख की हॉरर सीरीज 'बेताल' 24 मई को होगी रिलीज, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जॉम्बी हॉरर सीरीज बेताल 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कंटेंट बना रहे हैं। उनकी नई जॉम्बी हॉरर सीरीज 'बेताल' रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरिज का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

06/05/2020

दीपिका पादुकोण ने रणवीर और रणबीर की तुलना की

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच तुलना की है। दीपिका ने कहा कि रणबीर सिंह की ऐक्टिंग काफी स्पॉनटेनियस है। उन्हें ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं होती है। वहीं रणबीर हर कैरेक्टर में पूरी तरह से घुस जाते हैं।

14/10/2019

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने

एक पैन-इंडिया गिल्ड के रूप में, आलोचक यहां भाषाओं और भौगोलिक सीमाओं को दरकिनारे करते हुए, देशभर से सिनेमाई रत्नों को खोजने की दिशा में काम करते हैं।

29/11/2019

'बधाई हो' का रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर सुपरहिट फिल्म बधाई हो का रीमेक बनाने जा रहे हैं। तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक के बाद अब बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' को साउथ में बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

13/09/2019

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री मेबीना माइकल की सड़क हादसे में मौत, ट्रैक्टर से टकराई कार

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री मेबीना माइकल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 22 साल की थी। यह घटना नागमंगला तालुक के देवीहल्ली के पास हुई।

28/05/2020