Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है।

20/04/2021

सलमान खान ने फिल्म दबंग-3 की रिलीज से पहले फैंस के लिए दिया ये गिफ्ट

सलमान खान फिल्म दबंग 3 की रिलीज से पहले अपने फैंस के लिए एक गिफ्ट लेकर आए है। इस खास गिफ्ट के साथ, प्रशंसक अब दबंग 3 जिफ के साथ स्वयं को चुलबुल के अंदाज़ में व्यक्त कर सकते हैं।

20/11/2019

क्रिकेटर के रूप में शुरू किया करियर, आज राजस्थान के फैशन आइकन

आज राजस्थान फैशन के क्षेत्र में अपना बराबर का दखल रखता है। प्रदेश से काफी टैलेंट आया जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक राजस्थान की पहचान बना रहा है।

26/04/2019

मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी, प्रोड्यूसर बेवजह फिल्मों से कर देते थे बाहर : शिल्पा

जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने में काफी संघर्ष किया है। शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक हो गये हैं।

20/05/2019

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है।

13/01/2020

आमिर खान को 'द स्काई इज पिंक' फिल्म के रिलीज होने का इंतजार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

17/09/2019

बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होना मुश्किल: अर्जुन कपूर

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते नई फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही है। चर्चा हो रही है कि कुछ फिल्म मेकर्स इस महामारी के बीच अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं। इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं की जा सकती है।

06/05/2020