Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' अब 19 अगस्त को होगी रिलीज, पहले 27 जुलाई को आने वाली थी फिल्म

Saturday, July 31, 2021 11:55 AM
फिल्म का पोस्टर।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को रिलीज होगी। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेलबॉटम जासूसी थ्रिलर है। बेल बॉटम में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।

अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। पहले 27 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अक्षय ने डेट अनाउंस करते हुए लिखा कि मिशन: बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन। दिनांक-: 19 अगस्त, 2021, बेलबॉटम के आगमन की घोषणा। इसके साथ ही अक्षय ने हैशटैग किया बेलबॉटम इन सिनेमाज 19 अगस्त।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021

सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटमबम मानते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटम बम मानते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किग साइट ट्वटर

27/04/2019

इरा खान ने बतौर निर्देशक डेब्यू करने के बारे में कही यें दिलचस्प बातें

हाल ही में 'यूरिपाइड्स' मेडिया के साथ अपने नाटकीय डेब्यू की घोषणा करते हुए इरा खान इन दिनों अपने प्ले की तैयारियों में व्यस्त है

18/11/2019

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के नए अध्यक्ष

बॉलीवुड कलाकार एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद परेश रावल को राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने गुरुवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

10/09/2020

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, बयान लेने मुंबई पहुंची पुलिस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर मोरादाबाद पुलिस पहुंची है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने एक स्टेज शो में परफॉर्म करने के लिए 24 लाख रूपए लिए और वह उस इवेंट में नहीं पहंची।

12/07/2019

तमिल अभिनेता विवेक का निधन, हार्ट अटैक के बाद चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

तमिल अभिनेता विवेक का शनिवार को चेन्नई के अस्पताल में निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि तड़के सुबह 4:35 बजे एक्टर का निधन हो गया। एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें डॉक्टर्स से एक्स्ट्राकोरपोरल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन रीटमेंट मिल रहा था।

17/04/2021

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से फिल्मों का कारोबार होगा प्रभावित: महावीर

कोरोना महामारी का प्रकोप बॉलीवुड पर भी दिखाई दे रहा है। कोरोना के कारण सिनेमा को बंद किया गया है। इसके कारण फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है।

22/07/2020