Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
मूवी-मस्ती

अक्षय कुमार करेंगे एक्शन फिल्में

Sunday, March 08, 2020 12:30 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अब 5 साल तक ही एक्शन फिल्मों में काम करेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार जबरदस्ट ऐक्शन अवतार में स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने खुद बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है और ज्यादातर स्टंट अक्षय ने स्वयं ही किए हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि वह बहुत ज्यादा वक्त तक एक्शन फिल्मों में काम नहीं कर सकेंगे। अक्षय ने कहा कि मेरे लिए स्टंट करना ऐसा ही होता है, जैसे कि कोई बच्चा डिज्नीलैंड जाए। मुझे स्टंट करना पसंद है। ये सारे स्टंट रियल हैं न कि ऐसा कि कोई वीएफएक्स वाला कंप्यूटर पर बैठकर किसी को हीरो बना दे। मैं आने वाले 4-5 सालों तक औऱ एक्शन कर सकता हूं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है।

20/04/2021

महिला पुलिस गुदगुदाएगी दर्शकों को, 24 फरवरी से सोनी सब पर होगा शो का प्रसारण

सोनी सब चैनल पर अब दर्शकों को गुदगुदाने, मनोरंजन करने और ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी शो ‘मैडम सर-कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ का प्रसारण होने जा रहा है। यह शो 24 फरवरी से रात 10 बजे प्रसारित होगा।

14/02/2020

'पृथ्वीराज' में संयोगिता का किरदार निभाएगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में निभाएंगी। उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

24/01/2020

सुपर स्टार रजनीकांत तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के जुबली हिल्स क्षेत्र स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि रजनीकांत को सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

25/12/2020

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति चुनाव में बनी भाजपा की त्रिमूर्ति

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में ताल ठोकते नजर आयेंगे।

22/04/2019

जिफ के 12वें संस्करण का आगाज 17 जनवरी को, 95 देशों की 219 फिल्में चुनी गईं

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [ जिफ] का आगाज़ वर्ष 2020 में 17 से 21 जनवरी को होने जा रहा है।

05/11/2019

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म से क्लैश पर बोले अक्षय, कहा- ऐसा पहली बार नहीं हो रहा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय ने सलमान के साथ अपनी फिल्म के टकराव को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है।

04/03/2020