Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
मूवी-मस्ती

साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार

Wednesday, January 08, 2020 15:00 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं। अक्षय की वर्ष 2019 में 'केसरी', 'हाउसफुल 4', 'मिशन मंगल' और 'गुड न्यूज' जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुयी है। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म कर अपनी अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय काफी समय से पृथ्वीराज चौहान की बायॉपिक करना चाह रहे थे और उनकी यह तमन्ना भी जल्दी पूरी होने वाली है। 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग के तुरंत बाद अक्षय, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा था कि वह डिप्रेशन जैसे बेहद गंभीर विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं। अक्षय का मानना है कि डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बन गई है। अक्षय एक और जॉनर को भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं और वह जॉनर है साइको किलर का। अक्षय ने कहा कि मैं साइको किलर वाले जॉनर को ट्राय करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें:

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को किया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को सम्मानित किया। ऋतिक ने आनंद के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। ऋतिक ने कहा कि पिछले जन्म में वह भी बिहारी थे।

17/07/2019

फिल्म मरजावां का 'यो यो हनी सिंह' का गाना 'पीयू दट के' जल्द होगा रिलीज

प्रशंसकों की मांग पर यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

02/12/2019

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की 'भारत'

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

20/06/2019

कृति सैनन ने 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया, निभाएंगी सेरोगेट मां का किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वााली फिल्म मिमी के लिये 15 किलो वजन बढ़ाया है। कृति अपनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए खास तैयारी कर रही हैं।

19/02/2020

सलमान खान खोलेंगे 10 जिम

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अलग लग शहरों में दस नये जिम खोलेंगे। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं से से एक हैं। हर कोई सलमान जैसी बॉडी बनाना चाहता है।

19/01/2020

सलमान खान को बड़ी राहत, राज्य सरकार की अर्जी खारिज

फिल्म अभिनेता सलमान खान को झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में उनके खिलाफ राज्य सरकार की अर्जी अदालत में खारिज हो जाने से बड़ी राहत मिली है।

17/06/2019

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020