Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

अक्षय ने करियर के शुरुआत में किया काफी सपोर्ट : कैटरीना

Sunday, March 15, 2020 15:40 PM
कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनके करियर के शुरुआती दौर में काफी सपोर्ट किया। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार  हैं। इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी।

इस दौरान कैटरीना ने कहा कि अक्षय कुमार ने मेरे करियर के शुरुआत में एक को-स्टार के तौर पर पूरा सपोर्ट किया था, जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे। उनके सुझाव से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में काफी मदद मिली है। मैं ये बड़े ही विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया।
 

यह भी पढ़ें:

जिफ में होगा दुनियाभर की फिल्मों का प्रदर्शन

वर्ष 2020 की भव्य शुरुआत या यूं कहें सिनेमाई आगाज होने वाला है। पांच दिनों तक सिलसिलेवार दुनिया भर से आई फिल्मों का प्रदर्शन, संवाद, चर्चाएं और सिनेमाई जगत् से जुड़ा बहुत कुछ होगा।

01/01/2020

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' ताइवान में रिलीज

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म छिछोरे को ताइवान में रिलीज किया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

23/11/2019

बिग बॉस शो को बैन करने की मांग, बीजेपी विधायक ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को लिखा पत्र

बिग बॉस शो को बैन करने की मांग की जा रही है। करणी सेना बिग बॉस को बंद करने की मांग की है। करणी सेना ने कहा कि ये शो कल्चर के खिलाफ है।

10/10/2019

900 मिलियन एंड्रॉयड डिवाइस में हैं ये खामियां

एंड्रॉयड यूजर्स एक बार फिर से खतरे में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉलकॉम के चिपसेट वाले स्मार्टफोन्स और टैबलेट में क्वॉड रूटर पाया गया है. यानी दुनिया भर के 900 मिलियन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट में मैलवेयर अटैक हो सकता है.

16/08/2016

बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

17/05/2019

ओंकारा के लिए करीना को मिला था क्रिटिक्स अवार्ड

बॉलीवुड में करीना कपूर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है, जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अंदाज से दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

21/09/2019

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' फौजियों को करती है सलाम: शरमन जोशी

एक फौजी के जीवन को इतना करीब से देखकर उनके जज्बात, परिवार से उनका रिश्ता और प्रियजनों का इंतजार सब महसूस हुआ है। उनके जीवन और उनका कठनाइयों भरा सफर को सलाम करती है हमारी ये फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’। ये कहना था फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर शरमन जोशी का।

21/02/2021