Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म से क्लैश पर बोले अक्षय, कहा- ऐसा पहली बार नहीं हो रहा

Wednesday, March 04, 2020 14:30 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे' इस साल ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है। जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं सलमान खान की 'राधे' की शूटिंग अब भी जारी है। दोनों की फिल्मों की रिलीज डेट एक होने को लेकर काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। अक्षय ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अक्षय ने सलमान के साथ अपनी फिल्म के टकराव को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं, लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ टकरा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आखिरी भी नहीं होगी। अक्षय ने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं। ऐसे में फिल्में किसी ना किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी। ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात ज्यादा होगी, क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है। यह बिल्कुल नैचुरल है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सलमान ने पिता के साथ किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने पिता के साथ अपनी फिल्म का भारत का प्रमोशन किया। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

01/06/2019

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' ताइवान में रिलीज

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म छिछोरे को ताइवान में रिलीज किया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

23/11/2019

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने JIFF में कहा, फिल्मों से राजस्थान के पर्यटन को बढ़ावा मिलता है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। उन्होने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सिनेमा हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।

18/01/2020

एनसीबी ने ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार कर लिया है। एजाज से मंगलवार को एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार की शाम एजाज के घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं थी।

31/03/2021

टेड टॉक्स इंडिया ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया स्पेशल गिफ्ट

आपने अपने जीवन में कभी सुपरस्टार शाहरूख खान को अपने घर बुलाने का सपना ज़रूर देखा होगा। कैसा लगेगा अगर वाकई में यह सपना साकार हो जाए तो? स्टार प्लस और 'टेड टॉक्स इंडिया नई बात' अपने सभी दर्शकों के लिए एक अद्भुत सरप्राइज ले कर आए है।

01/11/2019