Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म से क्लैश पर बोले अक्षय, कहा- ऐसा पहली बार नहीं हो रहा

Wednesday, March 04, 2020 14:30 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे' इस साल ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है। जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं सलमान खान की 'राधे' की शूटिंग अब भी जारी है। दोनों की फिल्मों की रिलीज डेट एक होने को लेकर काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। अक्षय ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अक्षय ने सलमान के साथ अपनी फिल्म के टकराव को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं, लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ टकरा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आखिरी भी नहीं होगी। अक्षय ने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं। ऐसे में फिल्में किसी ना किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी। ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात ज्यादा होगी, क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है। यह बिल्कुल नैचुरल है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली बड़ी ओपनिंग, दर्शकों का शानदार सेल्यूट

अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिन्दा होते और देख पाते कि उनको सिने प्रेमी किस शिद्दत के साथ प्यार करते है तभी तो उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी भी नई फिल्म की रिलीज के सारे रिकॉर्डस तोड़ डाले।

27/07/2020

बॉलीवुड फिल्मों में जादू है, आंखों में आंसू होने पर ला देती है मुस्कान : चीनी राजदूत

भारत में चीन के राजदूत सुन वीदोंग ने बॉलीवुड फिल्मों को भारत और चीन के बीच सांस्कृतिक संबंधों का एक महत्वपूर्ण वाहक बताया और कहा है कि भारतीय सिनेमा में एक ऐसा जादू है जो किसी के चेहरे पर उस समय मुस्कराहट ला देता है जब उसकी आंखों में आंसू होते हैं।

12/01/2020

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को किया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को सम्मानित किया। ऋतिक ने आनंद के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। ऋतिक ने कहा कि पिछले जन्म में वह भी बिहारी थे।

17/07/2019

मणिरत्नम की फिल्म में फिर काम करेंगी ऐश्वर्या

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म में फिर काम करती नजर आ सकती है।

20/04/2019

अक्षय कुमार ने ली 120 करोड़ की फीस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली एक फिल्म के लिये 120 करोड़ रूपय की फीस ली है। बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्मकार आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म के लिये अक्षय कुमार को साइन किया है।

21/01/2020

टाइगर श्रॉफ की 'बागी-3' का ट्रेलर रिलीज, 6 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अहमद खान निर्देशति 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ बड़ी मशीनों और हेलिकॉप्टर के बीच खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं।

06/02/2020

कैटरीना को 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में लिए जाने से नाराज हो गई थी श्रद्धा!

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में कैटरीना कैफ को लिए जाने से नाराज हो गई थी। बताया जा रहा है कि श्रद्धा इस फिल्म के लिए पहली चॉइस नहीं थीं, जिसने उन्हें नाराज भी कर दिया था।

09/01/2020