Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

Saturday, March 28, 2020 21:15 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कोरोना के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। भारत में संक्रमण रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके चलते कई लोग परेशान हो गए हैं। दिहाड़ी मजदूरों की तो रोजी-रोटी छिन गई है। ऐसे में संकट की इस घड़ी में बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है। हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं। जान है तो जहान है।

अक्षय का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और सभी को जागरूक किया है। अब अक्षय की ये पहल करोड़ों लोगों के लिए राहत का काम करेगी। बता दें कि अक्षय कुमार की पीएम मोदी के साथ अच्छी ट्यूनिंग मानी जाती है। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का इंटरव्यू तक लिया था। उस इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अक्षय और पीएम मोदी के नए अंदाज से लोगों को रूबरू करवाया था।

बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ
वैसे अक्षय कुमार से पहले और भी कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। साउथ के दिग्गज स्टार पवन कल्याण ने 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। वही प्रभास ने 4 करोड़ दान करने की पेशकश की है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए की सहायता की है। वही ऋतिक रोशन ने बीएमसी वर्कर्स को मास्क बांटने की पहल की है। इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड का यूं देश के साथ खड़ा होना और हरसंभव मदद करना सराहनीय कदम है। कोरोना के बीच बॉलीवुड सितारों ने सिर्फ दान ही नहीं दिया बल्कि बड़े स्केल पर जागरूकता अभियान भी चलाया है। हर सितारा वीडियो अपलोड कर लोगों को घर में रहने की अपील कर रहा है।

यह भी पढ़ें:

अक्षय इस फिल्म से बने बॉलीवुड के खिलाड़ी

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास मुकाम बना रखा है।

09/09/2019

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट व तनुज वीरवानी मुंबई के लिए हुए रवाना

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ओर तनुज वीरवानी कुछ दिनों से शहर की तंग गलियों में फिल्माई जा रही वेब सीरीज की शूटिंग पेकअप होने के बाद शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना हुए।

12/07/2019

लाल सिंह चड्डा के लिये 20 किलो वजन कम करेंगे आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म के लिये 20 किलोग्राम वजन कम करने जा रहे हैं।

02/05/2019

सुशांत सिंह केस: NCB ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ, कई सवालों के जवाब नहीं दिए, ड्रग्स लेने की बात से भी किया इनकार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग (नशीली दवा) मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से गिरफ्तार किए गए अभिनेता के घर काम करने वाले सहायक दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

06/09/2020

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का किया फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक फैसले ने मेरी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया।

30/06/2019

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है।

10/08/2020