Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों को दान किए एक करोड़

Wednesday, October 30, 2019 14:05 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़तिों के लिये एक करोड़ रूपये दान दिये हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक है, जो जरूरत पडऩे पर हमेशा ही लोगों की मदद करते हैं। इसस पहले उन्होंने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 2 करोड़ रुपये दान किए, तो वहीं अब उन्होंने बिहार बाढ़ पीड़तिों के लिए भी कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए एक करोड़ दान किए हैं। वह छठ पूजा के मौके पर 25 बाढ़ पीड़ित परिवारों को 4 लाख रुपये देंगे।

अक्षय कुमार ने कहा कि प्राकृतिक आपदा हमें यह एहसास कराती है कि उसके आगे हम सब कुछ भी नहीं हैं। जिससे जो मदद हो वह करनी चाहिए। जो लोग अपना सबकुछ गंवा चुके हैं उनकी मदद करने से बड़ा और कुछ हो ही नहीं सकता। इस मदद से वे लोग अपनी जिंदगी दोबारा शुरू कर सकते हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां का बयान, मेरी और निखिल की शादी भारत में वैध नहीं, फिर तलाक कैसा?

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जीवन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी की थी, जिसके बाद कई दिनों तक उनकी शादी की तस्वीरें को सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थी। नुसरत और उनके पति अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

09/06/2021

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी शाहरूख-काजोल की प्रतिमा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) के 25 साल पूरे होने पर लंदन में शाहरूख-काजोल की प्रतिमा लगाई जाएगी। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

20/10/2020

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से की मास्क पहनने की अपील

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते हैं।

05/07/2020

'ड्रीम गर्ल' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 50 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को प्रदर्शित हुई थी।

17/09/2019

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 19 साल पूरे, करण जौहर ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के प्रदर्शन के 19 साल पूरे हो गए हैं। करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' 14 दिसंबर 2001 को प्रदर्शित हुई थी। पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

15/12/2020

'भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच' का उद्घाटन अगले सप्ताह

किसी नए विचार या नव प्रवर्तन को उसकी खोज के स्तर से उठाकर उसको उसके वाणिज्यिक प्रयोग तक पहुंचाने में मदद के लिए भारत और अमेरिका में एक नई भागीदारी शुरू होने जा रही है। भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच नाम से इस पहल की शुरुआत अगले सप्ताह नई दिल्ली में की जाएगी।

25/08/2016

#HappyBirthday: 50 हजार से अधिक गाने गा चुकी हैं स्वर कोकिला लता मंगेशकर

लगभग छह दशको से अपनी जादुई आवाज से पचास हजार से भी अधिक गीत गाकर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज करा चुकी संगीत की देवी लता मंगेश्कर श्रोताओ के दिल पर राज कर रही हैं।

28/09/2019