Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारती और उनके पति हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत के दिए थे आदेश

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था

22/11/2020

एज्रा के हिंदी रीमेक में काम करेंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सुपरहिट मलयालम फिल्म एज्रा के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। इमरान हाशमी इन दिनों एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट साइन कर रहे हैं।

18/04/2019

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म से क्लैश पर बोले अक्षय, कहा- ऐसा पहली बार नहीं हो रहा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय ने सलमान के साथ अपनी फिल्म के टकराव को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है।

04/03/2020

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म अभिनेताओं ने दी अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर ने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट दी है।

15/11/2019

कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने लगाई हाजरी माफी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में सेशन जिला कोर्ट में पेश नहीं हुए। उनके वकील ने कोर्ट में नियमित हाजरी माफी अर्जी पेश की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

27/09/2019

कोरोना संकट में मुंबई के डब्बे वालों की मदद के लिए आगे आए संजय दत्त और सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त और सुनील शेट्टी मुंबई के डब्बे वालों की मदद के लिए आगे आए हैं। कोरोना वायरस संकट काल में बॉलीवुड सेलेब्स ने जरुरतमंदों और गरीबों की हर संभव मदद की। संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने मुंबई के डब्बा वालों को राशन किट उपलब्ध करवाने में अपनी ओर से सहायता दी है।

14/07/2020