Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए जुटाए 1 करोड़ रुपए

Wednesday, June 02, 2021 13:05 PM
फोटो साभार[email protected] Khanna

मुंबई। कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं। ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महामारी से लड़ाई में सहायता के लिए लोगों का धन्यवाद किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि धन्यवाद! आप सभी की सहायता से हम अपने लक्ष्य तक पहुंच गए हैं। इंडियन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखते हुए बताया है कि 'आप सभी का धन्यवाद जो आपने फंड जुटाने में मदद की। जहां जरूरत थी वहां तक हम ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भेजने में पूरी तरह से सफल हुए हैं। ट्विंकल ने कहा कि वह अपडेट पोस्ट कर जानकारी देती रहेंगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सारा को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान, फिर समझायी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म में पहले अपनी बेटी सारा अली खान को लेना चाहते थे।

23/01/2020

सन्नी देओल और करिश्मा पर आरोप तय, बिना अनुमति रोकी थी ट्रेन

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेलवे, जयपुर ने वर्ष 1997 में फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना अनुमति ट्रेन रोकने के मामले में फिल्म अभिनेता अजय सिंह उर्फ सन्नी देओल और फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर के खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत आरोप तय किए गए हैं।

18/09/2019

#Happy Birthday : धर्मेन्द्र को शुरूआती दौर में करना पड़ा संघर्ष, 'फूल और पत्थर' से मिली पहचान

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का अपना दीवाना बनाने वाले 'हीमैन' धर्मेन्द्र को अपने सिने करियर के शुरूआती दौर में संघर्ष करना पड़ा। धर्मेन्द्र को वह दिन भी देखना पड़ा था जब निर्माता-निर्देशक उनसे यह कहते आप बतौर अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको अपने गांव वापस लौट जाना चाहिए।

08/12/2019

शौकत आजमी का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत आजमी का निधन हो गया है। वह 90 साल की थी। शौकत काफी समय से बीमार थी।

23/11/2019

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह ऑस्कर पुरस्कार विजेता स्टार माइकल डगलस के पिता थे। अभिनेता माइकल डगलस ने एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

06/02/2020

वेब सीरीज ने मुझे नई पहचान दी: जैकी श्रॉफ

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस ने मुझे फिर से जिन्दा किया है। इस वेब सीरीज ने मुझे फिर से एक्टिंग के क्षेत्र में नई पहचान बनाने का या कहे जीने का नया मकसद प्रदान किया है।

05/04/2019

मेरी गुड़िया में बजाज बनेंगे कॉफी प्लांटेशन के मालिक

टीवी एक्टर बजाज एक लम्बे समय के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर एक यूनिक शो मेरी गुड़िया के साथ लौट रहे हैं।

13/12/2019