Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
मूवी-मस्ती

म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल-2' में काम करेंगे अक्षय कुमार और नुपूर सैनन

Friday, January 24, 2020 16:10 PM
फोटो साभार_Twitter@akshaykumar

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी होगी। 'फिलहाल' गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री जबरदस्त रही थी। यह अभी भी लोगों के सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में शुमार है।

'फिलहाल' के दूसरे पार्ट की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है। इसमें उन्होंने एक खूबसूरत फोटो और उतना ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में लिखा है कि एक अन्य मधुर गीत के साथ कहानी अभी जारी है...। 'फिलहाल' के पहले पार्ट के गाने के लिरिक्स और कम्पोजर जानी हैं और डायरेक्ट अरविंद खैरा ने किया। सिंगर बी. प्राक ने इस गाने को गाया था। अरविंद खैरा ने भी इसकी जानकारी दी है और लिखा है कि हर लव स्टोरी को दूसरे चांस की जरूरत होती है।'

गौरतलब है कि 'फिलहाल' के पहले पार्ट में दिखाया गया है कि अक्षय और नुपूर प्रेमी-प्रेमिका हैं लेकिन परिवार के दबाव में दोनों को बिछड़ना पड़ता है और दोनों अलग-अलग शादी करते हैं। लेकिन जब हॉस्पिटल के बेड पर एक डॉक्टर के रूप में अक्षय दोबारा नुपूर को देखते हैं तो वह फिर उन्हीं यादों में लौट जाते हैं। इस गाने ने यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा दिया था।

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के सितारों ने डाले वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में भी मतदान चल रहा है। मतदान के दिन प्र‍ियंका चोपड़ा ने वोट डाला। वह इन दिनों मुंबई में हैं।

29/04/2019

पेप्सी के लिए कैंपेन करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान पेप्सी के लिये कैंपेने करने जा रहे हैं। सलमान खान काफी समय के बाद कोला स्पेस में प्रमोशन के लिए वापसी करने जा रहे हैं।

11/12/2019

'लाल सिंह चड्डा' का लोगो रिलीज, इंटरनेट पर वायरल

फिल्म लाल सिंह चड्डा का लोगो रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो गया। फिल्म के अनोखे लोगो ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

14/11/2019

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति चुनाव में बनी भाजपा की त्रिमूर्ति

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में ताल ठोकते नजर आयेंगे।

22/04/2019

कपिल शर्मा के शो को होस्ट करना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो को होस्ट करना चाहते हैं। कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अक्षय अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अक्षय ने इस शो के दौरान बताया कि कैसे वे कपिल की जगह इस शो को होस्ट करना चाहते हैं।

22/12/2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

18/10/2019

बंटी और बबली के सीक्वल में काम करेंगे अभिषेक-रानी

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आयेगी।

29/05/2019