Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने साथ आए अक्षय, अजय एवं सुनील

Wednesday, May 06, 2020 14:55 PM
अक्षय कुमार, अजय देवगन और सुनील शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, सिंघम स्टार अजय देवगन और माचो मैन सुनील शेट्टी कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए साथ आए हैं। कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता लाने के लिए धारावी रैपर्स ने एक रैप सॉन्ग तैयार किया है, जिसके वीडियो में अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, दीया मिर्जा, अतुल कुलकर्णी और राणा दग्गुबाति ने अपीयरेंस दी है। यह त्रिभाषीय गाना है, जिसमें हिंदी के अलावा मराठी और तमिल भाषाओं का भी इस्तेमाल किया गया है। इसका कॉन्सेप्ट जोइल डिसूजा का है, जबकि एमसी अल्ताफ़, टोनी साइको और बोंजड एन रिब्ज ने ने इसे लिखा और कंपोज किया है। उन्होंने इसे आवाज भी दी है।

सुनील शेट्टी ने गाने को लेकर कहा कि यह मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात है कि ऐसे खूबसूरत इनिशिएटिव का हिस्सा बना। यह मुश्किल समय है और यह देखना काफ़ी सुखद है कि इतने लोग पूरे दमखम से संदेश फैलाने के लिए आगे आ रहे हैं। इस गाने ने वाकई दिल छू लिया। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके लिखा कि उम्मीद है सब ठीक होगा वापस, उम्मीद है तुम सब हो सलामत। दीया मिर्जा ने कहा कि लोगों के व्यवहार में बदलाव लाने के लिए यह बेहतरीन मिसाल है। इसका हिस्सा बनने के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। उम्मीद करती हूं कि यह लोगों को प्रेरित करेगा और घर में रहने की अहमियत समझाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति चुनाव में बनी भाजपा की त्रिमूर्ति

भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में ताल ठोकते नजर आयेंगे।

22/04/2019

इरफान खान की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मां सईदा का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। खान अपनी मां के निधन के बाद उनकी अंतिम विदाई में शामिल नहीं सके।

26/04/2020

जोया की गैंगस्टर ड्रामा में काम करेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की गैंगस्टर ड्रामा में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट आइडिया तैयार है। जोया ने यह फिल्म अपने पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह को ऑफर की है।

24/09/2019

मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी, प्रोड्यूसर बेवजह फिल्मों से कर देते थे बाहर : शिल्पा

जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने में काफी संघर्ष किया है। शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक हो गये हैं।

20/05/2019

सलमान को लेकर फिर फिल्म बना सकते है सूरज बडज़ात्या

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सूरज बडज़ात्या दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिर फिल्म बना सकते हैं। सूरज बडज़ात्या ने सलमान खान को लेकर हम आपके हैं, हम साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में बनायी है।

23/01/2020

'तेजस' में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाएंगी कंगना, जुलाई में शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही इस फिल्म का टाइटल तेजस रखा गया है। कंगना ने कहा कि मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी।

25/01/2020

अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज, अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज कर दिया गया है। अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में अक्षय कुमार कृति सैनन की बहन नुपूर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

10/11/2019