Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
मूवी-मस्ती

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

Wednesday, April 14, 2021 15:40 PM
अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा एवं पदम सिंह है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरी और निरहुआ की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। यह अच्छी बात है। यह फिल्म भी काफी अच्छी है इसलिए मेरा आग्रह है कि जब यह रिलीज होगी, तब इसे जरूर देखें। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है। तो ओवियस है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूं तो फिल्म लाजवाब होगी। कोई मिस मत करिएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सरोज खान के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर और मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गई है। सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

03/07/2020

सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू होगा इंडियाज बेस्ट डांसर शो

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर शुरू होगा। सुपर डांसर की जबर्दस्त सफलता के बाद इस शो का कॉन्सेप्ट भी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने तैयार किया गया है।

07/12/2019

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू, बहन अलका के नाम लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग मुंबई में सोमवार से शुरू हो गई है। फिल्म रक्षाबंधन आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर की फिल्म है।

21/06/2021

फिल्म मंथन में नसीरूद्दीन ने दिखाए अभिनय के कई रंग, किसानों ने दिए थे दो रुपए

बॉलीवुड में नसीरूदीन शाह ऐसे धु्रवतारे की तरह है जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ-साथ व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

20/07/2019

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना, कहा- खुद को कमाना पड़ता है सम्मान

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमले तेज कर दिए हैं और उनका नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि वह कुछ नहीं, सिर्फ वंशवाद का एक नमूना भर हैं। अभिनेत्री ने किसी के नाम का उल्लेख किए बिना लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है

10/09/2020

बीएसएफ जवान का किरदार निभायेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर बीएसएफ जवान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सलमान की मल्टीस्टारर मूवी भारत के बाद दबंग-3, इंशाअल्लाह पाइपलाइन में हैं।

28/05/2019

स्पीड और एक्शन के बावजूद ड्रेग होती है फास्ट एंड फ्यूरियस

हॉलीवुड फिल्मों की बात छिड़ती है तो हाई वोल्टेज एक्शन दृश्य, स्पीड, रोमांचक कहानी से लबरेज फास्ट एंड फ्यूरियस का नाम बरबस ही सामने आ जाता है और दर्शक भी इस फिल्म का नाम तमीज से लेना पसन्द करते हैं।

03/08/2019