Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

Wednesday, April 14, 2021 15:40 PM
अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा एवं पदम सिंह है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरी और निरहुआ की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। यह अच्छी बात है। यह फिल्म भी काफी अच्छी है इसलिए मेरा आग्रह है कि जब यह रिलीज होगी, तब इसे जरूर देखें। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है। तो ओवियस है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूं तो फिल्म लाजवाब होगी। कोई मिस मत करिएगा।

यह भी पढ़ें:

रेखा ने बोला फिल्म गली बॉय का डायलॉग

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने IIFA के दौरान मंच पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का एक डायलॉग बोला है।

03/10/2019

पुरानी यादों को भूल चुकी हूं, ‘आज’ में जीती हूं: सोनाली बेंद्रे

कैंसर बीमारी होने के बाद मैं उन लोगों में शामिल हो गई थी जो काफी संख्या में इस पीड़ा झेल रहे हैं उन्हें देखकर मैं अपना दर्द भूल गई।

24/04/2019

मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी का 93 साल की उम्र में निधन, PM मोदी, ममता बनर्जी ने जताया शोक

मशहूर फिल्मकार एवं सामाजिक और सम सामयिक विषयों पर आधारित फिल्मों को बनाने वाले बासु चटर्जी का 93 वर्ष की आयु में गुरुवार को मुंबई के सांताक्रूज स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। उन्होंने सुबह के समय नींद में ही शांति से अंतिम सांस ली।

04/06/2020

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने मांगी आईडी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका बेंगलुरु के लिए जा रही थी। दीपिका ने एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया और उनके उनकी आईडी मांगी।

22/06/2019

नेशनल फिल्म अवॉर्ड: 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म, मनोज वाजपेयी बेस्ट एक्टर और कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस

सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। कंगना रनौत और मनोज बाजपेयी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड जीता है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर स्टारर 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया।

22/03/2021

रियलमी ने सलमान खान को बनाया ब्रांड अंबेसडर

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है।

26/02/2020

अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगी रश्मिका मंदाना, फिल्म गुडबॉय में साथ आएंगे नजर

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं। रश्मिका और अमिताभ फिल्म गुडबॉय में साथ नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि गुडबाय की शूटिंग 5 या 6 अप्रैल से शुरू होने जा रही है।

30/03/2021