Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

अजय देवगन ने शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प, फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स को लगाया कोरोना का टीका

Sunday, June 13, 2021 14:30 PM
अजय देवगन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने कोरोना संकट के समय वैक्सीनेशन कैम्प शुरू किया। इसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स को कोरोना का टीका लगाया गया। कोरोना काल में बॉलीवुड के कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

अजय देवगन का एनवाय फाउंडेशन लगातार लोगों की मदद कर रहा है। इस फाउंडेशन ने वैक्सीनेशन कैम्प की शुरुआत की। इसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स और अन्य लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले अजय देवगन ने मेडिकल फैसिलिटीज मुहैया कराई थी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जिम नहीं डांस कर एक्स्ट्रा कैलोरीज को करती हूं बर्न : शीन दास

पर्दे पर दिखने वाले कलाकारों के बीच फिट और स्वस्थ रहने के लिए एक होड़ सी लगी रहती है और जिम में वर्कआउट करना

02/05/2019

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग के छापे, मुंबई और पुणे में 30 ठिकानों पर कार्रवाई

मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार को आयकर विभाग ने छापे मारे हैं। इनमें फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मनटेना शामिल हैं। इन पर टैक्स चोरी का आरोप है।

03/03/2021

एक मई से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति का ऑडिशन

लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का ऑडिशन एक मई से शुरू होगा। कौन बनेगा करोड़पति गेम शो एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है।

17/04/2019

एक्टर आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित, अभिनेता ने खुद को किया होम क्वारेंटाइन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आमिर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है। आमिर ने अपने स्टाफ से भी टेस्ट कराने को कहा है।

24/03/2021

नहीं रहे वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाज के लिए भर्ती थे।

25/09/2020

दिशा पाटनी को बहुत अच्छी दोस्त मानते हैं टाइगर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ,दिशा पाटनी को बहुत अच्छी दोस्त मानते हैं। टाइगर -दिशा की जोड़ी वर्ष 2016 में सबसे पहले बेफिक्रे गाने में नजर आई थी।

11/05/2019

सूरज पंचोली ने किया फिल्म सैटेलाइट शंकर का प्रमोशन

पिछले सात से आठ साल मेरे लिए काफी कठिन रहे हैं। इस दौरान मैंने अपने आप पर विश्वास रखा कि अगर मैं सही हूं तो मुझे कोई गलत नहीं कर सकता। इसके साथ ही गलत किया तो कोई बचा नहीं सकता।

02/11/2019