Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना नेगेटिव होने के बाद ऐश्वर्या ने फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

Wednesday, July 29, 2020 18:30 PM
ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने फैन्स को उन्हें दुआ देने के लिये शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी आराध्या के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेटी के साथ हाथ जोड़कर और दिल बनाए नजर आ रही हैं।

वहीं, इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी यानी अभिषेक और पा यानी अमिताभ के लिए आप सभी ने जो भी चिंता जताई हमारे लिए प्रार्थना की। उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर भी अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मेरा प्यार। सुरक्षित रहिए, आप सभी को प्यार।

बता दें कि ऐश्वर्या और उनकी पुत्री आराध्या की कोरोना रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद दोनों घर में ही आइसोलेशन में थीं। मां-बेटी को बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। इसके बाद 17 जुलाई ऐश्वर्या और उनकी बेटी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

अभिनेत्री पायल रोहतगी को गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि यहां सैटेलाइट इलाक़े में सुंदरवन अपार्टमेंट में रहने वाली पायल के खिलाफ सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

25/06/2021

फिल्म का बजट कम देख खुद ही कपड़े ले आए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली मराठी फिल्म का कम बजट देखकर स्वयं कपड़े लेकर आ गये।

13/02/2020

वेबसीरीज से अभिनय की दुनिया में वापसी करेंगी करिश्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर वेबसीरीज से अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही है। करिश्मा कपूर काफी लंबे अरसे से अभिनय से दूर रही हैं।

27/05/2019

बंटी और बबली के सीक्वल में काम करेंगे अभिषेक-रानी

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आयेगी।

29/05/2019

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनी फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने से दिल्ली HC का इनकार, याचिका खारिज

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित आने वाली फिल्म 'न्याय:द जस्टिस' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर प्रस्तुत याचिका खारिज कर दी। हालांकि कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं को रॉयल्टी, लाइसेंसिंग, प्रो लाइसेंसिंग अथवा फिल्म से होने वाले मुनाफे का सभी ब्यौरा संयुक्त रजिस्ट्रार के समक्ष पेश करने के आदेश दिए हैं।

10/06/2021

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर में कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कार्तिक इस फिल्म में एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभा रहे है जो भूल भुलैया में अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई थी। इस हॉरर कॉमेडी के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक जयपुर में है।

24/02/2020

बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बनाएंगे नाना पाटेकर

बॉलीवुड अभिनेता पाटेकर महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिये 500 घर बनाने जा रहे हैं। महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है।

16/08/2019