Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना नेगेटिव होने के बाद ऐश्वर्या ने फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

Wednesday, July 29, 2020 18:30 PM
ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने फैन्स को उन्हें दुआ देने के लिये शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी आराध्या के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेटी के साथ हाथ जोड़कर और दिल बनाए नजर आ रही हैं।

वहीं, इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी यानी अभिषेक और पा यानी अमिताभ के लिए आप सभी ने जो भी चिंता जताई हमारे लिए प्रार्थना की। उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर भी अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मेरा प्यार। सुरक्षित रहिए, आप सभी को प्यार।

बता दें कि ऐश्वर्या और उनकी पुत्री आराध्या की कोरोना रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद दोनों घर में ही आइसोलेशन में थीं। मां-बेटी को बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। इसके बाद 17 जुलाई ऐश्वर्या और उनकी बेटी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस महामारी की खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।

28/03/2020

'आर्टिकल-15' के निर्देशक अनुभव ने कहा, फिल्म को पुरस्कार मिलना महान आश्वासन

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म आर्टिकल 15 को अवार्ड्स मिले है। फिल्म ने 10 में से कुल 5 पुरस्कार अपने नाम कर लिए है।

10/12/2019

राजस्थान: अपना घर आश्रम चलाने वाले दंपति बैठेंगे KBC की हॉट सीट पर

भरतपुर स्थित अपना घर आश्रम के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. बीएम भारद्वाज और उनकी पत्नी डॉ. माधुरी भारद्वाज टीवी के चर्चित रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे।

16/10/2019

32 की हुई जरीन खान, माॅडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जरीन खान आज 32 वर्ष की हो गयी। चौदह मई 1987 को मुंबई में जन्मी जरीन ने शुरूआती दौर में बतौर मॉडल काम किया।

14/05/2019

दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को दिया कॉन्फिडेंस का मंत्र

दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को स्टाइल के साथ कॉन्फिडेंस रहने का मंत्र दिया है। दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के लिए अक्सर लाइमलाइट में रहती है।

28/02/2021

खुश रहना बहुत मुश्किल : जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने कहा है कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान है।

06/03/2020

फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप मयूरी कांगो बनीं गूगल इंडिया की इंडस्ट्री हेड

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद दक्षिण की फिल्मों में नजर आई मयूरी कांगो का वहां भी सिक्का नहीं चला। अब वे गूगल इंडिया के इंडस्ट्री हेड का पद संभाल रही हैं।

05/04/2019