Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
मूवी-मस्ती

कोरोना नेगेटिव होने के बाद ऐश्वर्या ने फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

Wednesday, July 29, 2020 18:30 PM
ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने फैन्स को उन्हें दुआ देने के लिये शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी आराध्या के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेटी के साथ हाथ जोड़कर और दिल बनाए नजर आ रही हैं।

वहीं, इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी यानी अभिषेक और पा यानी अमिताभ के लिए आप सभी ने जो भी चिंता जताई हमारे लिए प्रार्थना की। उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर भी अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मेरा प्यार। सुरक्षित रहिए, आप सभी को प्यार।

बता दें कि ऐश्वर्या और उनकी पुत्री आराध्या की कोरोना रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद दोनों घर में ही आइसोलेशन में थीं। मां-बेटी को बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। इसके बाद 17 जुलाई ऐश्वर्या और उनकी बेटी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया है। अमिताभ बच्चन बिहार के दो हजार से ज्यादा किसानों का लोन चुका दिया है।

12/06/2019

काजोल ने संघर्ष के दिनों को किया याद

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुये कहा है कि वह धूप और बारिश के बाद भी 14 घंटे काम किया करती थीं।

03/05/2019

रियलमी ने सलमान खान को बनाया ब्रांड अंबेसडर

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है।

26/02/2020

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित आठ लोगों की मौत, 15 घायल

मथुरा : दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़ी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी.

16/08/2016

अक्षय इस फिल्म से बने बॉलीवुड के खिलाड़ी

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास मुकाम बना रखा है।

09/09/2019

रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते है अनुराग

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते हैं। अनुराग बसु महान गायक-अभिनेता किशोर कुमार पर बायॉपिक बना रहे हैं।

07/02/2020

रिक्रिएट गानों पर क्रेडिट नहीं मिलने से गीतकार समीर नाराज, कहा- कोर्ट में लड़ेंगे

पुराने गानों का रिमिक्स तैयार करने पर मूल लेखक और संगीतकारों को श्रेय नहीं देने से जाने-माने गीतकार समीर अंजान खफा हैं। उनका कहना है कि इस कृत्य को सिर्फ कोर्ट के जरिए ही दुरूस्त कराया जा सकता है। फिल्म उद्योग में करीब 30 साल से काम कर रहे समीर ने वरिष्ठ पटकथा लेखक एवं गीतकार जावेद अख्तर से भी इस बारे में बात की है।

13/04/2020