Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना को मात देकर घर पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज

Monday, July 27, 2020 17:10 PM
ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मात देकर घर आ गई हैं। ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपने घर जलसा पहुंच गई हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी नानावटी हॉस्पिटल में ही एडमिट रहेंगे। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है, साथ ही उन्होंने दुआओं के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं, वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।

आपको बता दें कि 11 जुलाई को बिग-बी अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है, इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपना कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी। अमिताभ-अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट हुआ। जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही होम क्वारेंटाइन में थे। 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को बुखार, सांस लेने में तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में दर्द के कारण नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिक्रिएट गानों पर क्रेडिट नहीं मिलने से गीतकार समीर नाराज, कहा- कोर्ट में लड़ेंगे

पुराने गानों का रिमिक्स तैयार करने पर मूल लेखक और संगीतकारों को श्रेय नहीं देने से जाने-माने गीतकार समीर अंजान खफा हैं। उनका कहना है कि इस कृत्य को सिर्फ कोर्ट के जरिए ही दुरूस्त कराया जा सकता है। फिल्म उद्योग में करीब 30 साल से काम कर रहे समीर ने वरिष्ठ पटकथा लेखक एवं गीतकार जावेद अख्तर से भी इस बारे में बात की है।

13/04/2020

सलमान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि सलमान खान को आनंद एल राय ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

28/02/2020

'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करेंगे राजकुमार राव, जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है।

18/10/2020

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की तैयारियां

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आने पाली फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' में काम कर रहे हैं।

01/10/2019

क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिये क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी।

23/11/2019

अनिल कपूर और माधुरी ने 6 मिनट में की थी गाने की शूटिंग

फिल्म परिंदा की के लेखक और निर्देशक ने परिंदा के एक वीडियो को शेयर किया है। निर्देशक ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों फिल्म के एक रोमांटिक गाने पर डांस कर रहे है।

02/11/2019

अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों को दान किए एक करोड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़तिों के लिये एक करोड़ रूपये दान दिये हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक है, जो जरूरत पडऩे पर हमेशा ही लोगों की मदद करते हैं।

30/10/2019