Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जताया आभार

Monday, September 07, 2020 14:35 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग तथा मुंबई पुलिस और बॉलीवुड हस्तियों पर विवादित टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में छाई अभिनेत्री कंगना रनौत पर खतरे की स्थिति के आंकलन के बाद केंद्र ने सोमवार को उन्हें 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया। 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा के तहत कंगना मुंबई में रहने के दौरान दो कमांडो और 11 सुरक्षा कर्मियों के घेरे में रहेंगी।

कंगना ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कोई भी फासीवादी देशभक्ति की आवाज को कुचलने में सक्षम नहीं होगा, यह इस बात का प्रमाण है। मैं अमित शाह जी के प्रति शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने भारत की एक बेटी के शब्दों का, मेरे स्वाभिमान का सम्मान किया। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को अभी इसके संबंध में सरकार की ओर से आदेश नहीं मिला है लेकिन वह शीघ्र ही अभिनेत्री को दी जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था का प्रारंभिक आकलन करेगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी संक्रमण की चपेट में आईं

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें।

05/04/2021

फिल्मों और टीवी सीरियल के लिए शूटिंग की अनुमति, SOP की करनी होगी पालना

केंद्र सरकार ने अब फिल्मों और टीवी धारावाहिकों के लिए शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है। इस संबंध में सूचना प्रसारण मंत्रालय ने एक विशेष दिशा निर्देश निर्देश जारी किया। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को यह घोषणा की। अब गृह मंत्रालय तथा स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों के तहत शूटिंग हो सकेगी।

23/08/2020

बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बनाएंगे नाना पाटेकर

बॉलीवुड अभिनेता पाटेकर महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिये 500 घर बनाने जा रहे हैं। महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है।

16/08/2019

अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने मचाई धूम, 6 जुलाई को रिलीज होगा गाना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने धूम मचा दी है। अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में यूट्यूब पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले गीतों में से एक बन गया है।

01/07/2021

दबंग 3 में भू माफियाओं के विरूद्ध लड़ाई करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान दबंग 3 में भू माफियाओं के विरूद्ध लड़ाई करते नजर आयेंगे।

09/04/2019

अक्षय की सूर्यवंशी में अजय और रणवीर भी आएंगे नजर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। तीनों स्टार्स ने हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

03/10/2019

रियलमी ने सलमान खान को बनाया ब्रांड अंबेसडर

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है।

26/02/2020