Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने हिमालय की गुफा के किए दर्शन

Saturday, November 02, 2019 14:45 PM
जैकलीन ने धार्मिक बाबाजी गुफा के दर्शन किए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को उनके करीबी दोस्त ने 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी' एक किताब भेंट की थी, जिससे जैकलिन बेहद प्रेरित हुई। जैकलिन अपने आगामी प्रोजेक्ट मिसेज सीरियल किलर के लिए नैनीताल में शूटिंग कर रही थी और यहां उन्होंने रानीखेत के शहर और धार्मिक बाबाजी गुफा के दर्शन किए।

जैकलीन ने कहा कि जब वह पहाड़ों में होती हैं तो आध्यात्मिक रूप से करीब महसूस करती हैं। कुछ समय के लिए ध्यान लगाया और अहसास हुआ कि ऐसा कुछ करने की कितनी आवश्यकता है। यहां से सबसे सकारात्मक ऊर्जा मिलती है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट में फिल्मी सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रभास ने दिए 4 करोड़, दूसरों ने भी किया सहयोग

कोरोना संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं, इसमें से 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष को दिए जा रहे हैं, जबकि 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।

27/03/2020

करण जौहर की पार्टी में सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप

करण जौहर ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन सहित कई सितारें नजर आ रहे है।

31/07/2019

संजय दत्त के साथ काम करना शानदार अनुभव: अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

13/05/2019

'दे दे प्यार दे' की कहानी काफी बेहतरीन : तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

14/05/2019

सिद्धार्थ शुक्ला बने बिगबॉस सीजन 13 के विनर

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विजेता बन गये हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिगबॉस सीजन 13 के विजेता की घोषणा कर दी गयी।

16/02/2020

नये साल में मल्टीस्टारर फिल्में मचाएंगी धूम, कई फिल्मों पर ट्रेड पंडितों की नजरें

साल 2019 फिल्मों की सफलता के लिहाज से कई मायनों में यादगार रहा, अब 2020 में भी कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली है जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। वर्ष 2020 में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्मों में तानाजी: द अनसंग वारियर, छपाक, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83, लक्ष्मीबॉम्ब, राधे, भुज, पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।

02/01/2020

क्रिकेटर के रूप में शुरू किया करियर, आज राजस्थान के फैशन आइकन

आज राजस्थान फैशन के क्षेत्र में अपना बराबर का दखल रखता है। प्रदेश से काफी टैलेंट आया जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक राजस्थान की पहचान बना रहा है।

26/04/2019