Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर में कार्तिक आर्यन

Monday, February 24, 2020 13:10 PM
भूल भुलैया-2 की शूटिंग के लिए जयपुर में कार्तिक आर्यन।

जयपुर। हाल ही में हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन ने अपने व्लॉग चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें बताया गया था कि वह किस तरह से अपनी फिल्म की रिलीज के चलते 24 घंटे काम कर रहे है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अपनी फिल्म की रिलीज के बाद भी उनके पास आराम करने का समय नहीं है। हम बात कर रहे कार्तिक आर्यन के बारे में जो की काम की वजह से लगातार व्यस्त चल रहे है। इम्तियाज अली की लव आज कल में अपने अभिनय के लिए खूब प्रसंशा बटौर ने के बाद कार्तिक अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 में जुट गए हैं। कार्तिक इस फिल्म में एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभा रहे है जो भूल भुलैया में अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई थी। इस हॉरर कॉमेडी के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक जयपुर में है।

सूत्रों के अनुसार जयपुर शेड्यूल फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है। अभिनेता क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए शूट करेंगे जहां तब्बू फेमस सॉन्ग मेरे ढोलना पर शूट करेंगी जो पहली फिल्म में विद्या बालन पर फिल्माया गया था। पहली किस्त हॉरर और कॉमेडी से भरपूर थी। अब निर्माताओं ने दूसरी किस्त के लिए बॉलीवुड में कुछ उम्दा एक्टर्स को एक साथ लाया है और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अपना जलवा दिखाएंगे। जयपुर के बाद कार्तिक अगले शेयडूल के लिए लखनऊ रवाना होंगे। उसके बाद वह मुंबई वापस लौटेंगे और अपनी पहली एक्शन फिल्म के लिए तैयारी करना शुरू करेंगे। कार्तिक आर्यन ने तन्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की अगली एक्शन फ्लिक साइन की है और अभिनेता अपने दर्शकों को 3 डी तकनीक में किक पंच और एक्शन से चौकाने के लिए उत्साहित हैं।

तांत्रिक के गेटअप में आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन ने शूट के पहले का मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तांत्रिक के गेटअप में तैयार नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह फिल्म के टाइटल ट्रैक की धुन भी गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने कैप्शन दिया है कि इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती। फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। वह पहले ही यह बात साफ कर चुके हैं कि ‘भूल भुलैया-2’ पहली फिल्म का सीक्वल नहीं है। उन्होंने फिल्म को नाम वैसा ही दिया है पर यह उसके आगे का पार्ट नहीं है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिक्रिएट गानों पर क्रेडिट नहीं मिलने से गीतकार समीर नाराज, कहा- कोर्ट में लड़ेंगे

पुराने गानों का रिमिक्स तैयार करने पर मूल लेखक और संगीतकारों को श्रेय नहीं देने से जाने-माने गीतकार समीर अंजान खफा हैं। उनका कहना है कि इस कृत्य को सिर्फ कोर्ट के जरिए ही दुरूस्त कराया जा सकता है। फिल्म उद्योग में करीब 30 साल से काम कर रहे समीर ने वरिष्ठ पटकथा लेखक एवं गीतकार जावेद अख्तर से भी इस बारे में बात की है।

13/04/2020

उदयपुर निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई में किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्‍पी है जी' से पाई थी लोकप्रियता

अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता अरु वी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि यह मानना मुश्किल है कि सेजल ने आत्महत्या कर ली। वह इस घटना से चौंक गए है।

25/01/2020

मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से मिली पहचान : प्रिया

सुपरहिट फिल्म‘मुन्ना भाई एमएबीबीएस’ और उसके सीक्वेल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है

03/06/2019

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सिंघम स्टार अजय देवगन की 'तानाजी'

बॉलीवुड के 'सिंघम' स्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' ने रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया।

25/01/2020

कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी संक्रमण की चपेट में आईं

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें।

05/04/2021

कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द हरा दूंगा

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त को उम्मीद है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त पिछले कुछ समय से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और हाल ही में संजय मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

15/10/2020

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'सुपर-30'

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन की फिल्म सुपर 30, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। ऋतिक की फिल्म सुपर-30 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।

23/07/2019