Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है।

14/04/2021

'फूल और कांटे' का रीमेक बनाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे' का रीमेक बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इसको बदले हुए वक्त के हिसाब से अलग तरीके से प्रजेंट करने के बारे में सोच रखा है।

12/11/2019

फिल्म का सर्वोच्च सम्मान: थलाइवा रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का ऐलान किया। इस बार दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। 2020 के दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए अभिनेता रजनीकांत के नाम की घोषणा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी।

01/04/2021

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर का PM मोदी के नाम खास संदेश, प्रधानमंत्री ने बताया प्रेरणादायक

स्वरकोकिला और बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रक्षा बंधन की बधाई दी है। लता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं और उनकी कुछ मेमोरीज हैं।

03/08/2020

कट्टरपंथी इस्लाम के प्रसार को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय बैठक बुलाउंगा : ट्रम्प

इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह और इस्लामिक कट्टरपंथियों से निपटने के लिए विदेश नीति के दृष्टिकोण को पेश करते हुए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि राष्ट्र निर्माण का युग खत्म होना चाहिए.

16/08/2016

सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता : कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता है और असफलता को दिल से नहीं लगाना चाहिये।

16/07/2019

फिल्म समीक्षा : बेताब और बरसात सा धमाका नहीं कर पाए करण देओल

धर्मेन्द्र इसके बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अगर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आएगी तो कौतूहल और रोमांच तो दर्शकों में होना लाजमी है।

21/09/2019