Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

राजामौली की 'RRR' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे अजय देवगन

Thursday, February 06, 2020 17:50 PM
रामचरण, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राजमौली (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे। अजय देवगन जल्द ही राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में काम करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे। अजय को ऑफर की गई फीस जूनियर एनटीआर और रामचरण की फीस के आसपास बताई जा रही है। जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो निर्माताओं ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की और अजय ने वो फीस भी नहीं ली।

अजय देवगन ने साफ कहा कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म अगले वर्ष 8 जनवरी को रिलीज होगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है।

10/08/2020

रोमांच से भरपूर हैं कबीर सिह: शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म कबीर सिंह रोमांच से भरपूर फिल्म है। शाहिद कपूर इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह में काम कर रहे हैं।

13/05/2019

पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नहीं : रजनीकांत

दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत का कहना है कि वह पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नही करते हैं।

17/12/2019

'द फॉरगॉटन आर्मी' बनाने में लगे 20 साल: कबीर खान

द फॉरगॉटन आर्मी का हाल ही में पोस्टर हाल ही रिलीज किया गया था। बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान ने द फॉरगॉटन आर्मी का निर्देशन किया है।

21/12/2019

सलमान के साथ काम करना चाहती है दीपिका

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती है।

08/01/2020

नेशनल अवार्ड नहीं चाहिये : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें नेशनल अवार्ड की ख्वाहिश नहीं है। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए तीन दशक पूरे हो गए हैं।

21/05/2019

कठिन परिश्रम से अच्छा कुछ नहीं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि कठिन परिश्रम से अच्छा कुछ भी नही है। सलमान खान की फिल्म भारत इस वर्ष प्रदर्शित हुयी है।

02/07/2019