Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने फिटनेस टिप्स किया शेयर, कहा- वर्कआउट जरूर करना चाहिए

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि जब भी आप संदेह में हों तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए।

06/12/2020

तमन्ना की एक्टिंग से इंप्रेस हुई उपासना, गिफ्ट किया दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा डायमंड

साउथ के सुपर स्टार चिंरजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की भी जमकर सराहना की जा रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण की पत्नी उपासना कोनीडेला ने तमन्ना की एक्टिंग से इंप्रेस होकर उन्हें एक एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया है।

08/10/2019

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

20/07/2021

आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं अक्षय कुमार, कहा- इसे मैं हमेशा याद रखूंगा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्मकार आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय फिल्म अतरंगी रे बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार साथ आने वाले हैं।

30/01/2020

90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई लोग एक्सपोज होते: रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि यदि 90 के दशक में सोशल मीडिया रहता तो कई लोग एक्सपोज हो जाते।

27/11/2019

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई मिशन मंगल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को प्रदर्शित हुई थी।

13/09/2019

रानू से गाना गवाने में हिमेश को जमकर करनी पड़ी मेहनत

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हू-ब-हू आवाज में गाने वाली पश्चिम बंगाल की रानू मंडल से स्टूडियो में गीत को स्वरबद्ध कराने के लिए संगीत निर्देशक-गायक हिमेश रेशमिया को जमकर पापड़ बेलने पड़े हैं। रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गाया था। उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था।

06/09/2019