Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
मूवी-मस्ती

सिल्वर स्क्रीन पर राजनीति करते नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, निभाएंगे भ्रष्ट राजनेता का किरदार

Wednesday, November 04, 2020 18:35 PM
अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर अब राजनीति करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर भ्रष्ट राजनेता का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिषेक अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' में एक अनपढ़ और एक भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म में यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी। अभिषेक बच्चन ने इस वर्ष वेब सीरीज में भी कदम रख दिया है। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज ब्रीथ इन टू द शैडोज में नजर आए थे। अभिषेक जल्द ही फिल्म बिग बुल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

स्वर्ण मंदिर में दर्शन कर सनी देओल ने भरा नामांकन

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा। सनी के साथ उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह मौजूद रहे।

29/04/2019

सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

कोरोना संकट के चलते लागू लॉकडाउन के कारण कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था। ऐसे में सलमान खान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्युमन के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता करने के लिए उनकी अकाउंट डीटेल्स मांगी थी। अब बीइंग ह्युमन ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने शुरू भी कर दिए हैं, ताकि डेली वर्कर्स को इस मुश्किल वक्त में मदद मिल सके।

28/04/2020

इलाज कराकर स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर का करीब एक वर्ष तक विदेश में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्यूयार्क में इलाज करा रहे थे।

10/09/2019

हेमा मालिनी के संसद में झाडू लगाने को लेकर धर्मेंद्र ने मांगी माफी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने पिछले दिनों संसद परिसर में स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू लगाई लगाई थी। उनके झाड़ू एक्ट पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

17/07/2019

अमिताभ बच्चन को मिलेगा 'दादा साहेब फाल्के' सम्मान

बॉलीवुड के शहंशाह और महानायक अमिताभ बच्चन को 'दादा साहेब फाल्के' सम्मान मिलेगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

24/09/2019

सितारे क्रिसमस को करेंगे सेलिब्रेट

25 दिसम्बर को क्रिसमस पर्व आ रहा है। टीवी सितारे भी इस पर्व को अपने-अपने तरीकों से सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने दैनिक नवज्योति के साथ इस दिन से संबंधित पुरानी यादें शेयर की।

24/12/2019

#Happy Birthday: 98 साल के हुए अभिनय सम्राट दिलीप कुमार, 8 बार फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार शुक्रवार को 98 वर्ष के हो गए हैं। 11 दिसंबर 1922 को पेशावर अब पाकिस्तान में जन्मे युसूफ खान उर्फ दिलीप कुमार अपनी माता-पिता की 13 संतानों में तीसरी संतान थे। वर्ष 1944 में प्रदर्शित फिल्म ज्वारभाटा से बतौर अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने सिने करियर की शुरुआत की। वर्ष 1966 में दिलीप कुमार ने फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो के साथ निकाह कर लिया।

11/12/2020