Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

हर्षद मेहता बनने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं अभिषेक बच्चन

Sunday, February 23, 2020 12:45 PM
अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' में हर्षद मेहता का किरदार निभाने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन स्टॉक-मार्केट को प्रभावित करने वाले ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका निभाने वाले हैं, जिन्होंने 1990 के दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था को हिलाकर रख दिया था। जिसके बाद वह एक छोटे शहरी गुजराती स्टॉकब्रोकर से एक प्रतिष्ठित स्टॉकब्रोकर बन गया था।

अभिषेक इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहे है। वह इस भूमिका को जीवंत करने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने इस भूमिका के लिए कड़ी रिसर्च के साथ-साथ हर्षद मेहता के गोल्डन डेज को पर भी बेहद अध्ययन किया है। बताया जा रहा है कि हर्षद मेहता की भूमिका की तैयारी के लिए अभिषेक गुजराती उच्चारण का अभ्यास कर रहे हैं और वह अपना वजन भी बढ़ा रहे है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020

सुपरस्टार प्रभास के लिए 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल्म

बड़े बजट में बनी, प्रभास की हालिया रिलीज 'साहो' अभिनेता के लिए 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फिल्म बन गयी है।

02/01/2020

'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' की लिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम शामिल, अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल का नाम 'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' की लिस्ट में शामिल हो गया है। विद्युत जामवाल फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टंट और एक्शन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। विद्युत जामवाल का नाम 'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' के लिस्ट में शामिल हो गया है।

29/05/2021

दिलीप कुमार को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड का सम्मान

बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड ने सम्मानित किया गया है। दिलीप कुमार को मिले इस सम्मान को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से दिलीप कुमार को बधाई दी है।

18/12/2019

फिल्म समीक्षा : बेताब और बरसात सा धमाका नहीं कर पाए करण देओल

धर्मेन्द्र इसके बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अगर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आएगी तो कौतूहल और रोमांच तो दर्शकों में होना लाजमी है।

21/09/2019

करीना ने लाल सिंह चड्ढा के लिए दिया ऑडिशन

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा उनके करियर की एकमात्र फिल्म है जिसके लिये उन्होंने ऑडिशन दिया है।

26/12/2019

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016