Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' का फर्स्ट लुक आउट, यामी गौतम और निमरत कौर भी आएंगी नजर

Tuesday, February 23, 2021 13:00 PM
फिल्म दसवीं का फर्स्ट लुक आउट।

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'दसवीं' में उनका पहला लुक आउट हो गया है। अभिषेक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म 'दसवीं' में अपने लुक को दिखाया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी। यामी गौतम और निमरत कौर ने भी अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिषेक ने सोशल मीडिया पर लिखा, मिलिए गंगा राम चौधरी से। दसवीं की शूटिंग आज से शुरू...'

गौरतलब है कि तुषार जलोटा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'दसवीं' कहानी में दबंग बंदी नेता साथी बंदियों और जेल के अधिकारियों पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना चाहता है। लेकिन जेल प्रशासन धीरे-धीरे उसमें बदलाव लाता है और उसे अनुशासन का पाठ पढ़ाता है। बाद में नेता जेल से दसवीं पास करके अनुशासित नागरिक के रूप में बाहर निकलता है। इस पॉलिटिकल कॉमिडी फिल्म 'दसवीं' में अभिषेक बच्चन गंगा राम चौधरी नाम के एक मुख्यमंत्री का रोल कर रहे हैं। वहीं, यामी गौतम ज्योति देसवाल नाम के पुलिस कॉप का रोल कर रही हैं। निमरत कौर विमला देवी की भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन को मिलेगा 'दादा साहेब फाल्के' सम्मान

बॉलीवुड के शहंशाह और महानायक अमिताभ बच्चन को 'दादा साहेब फाल्के' सम्मान मिलेगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

24/09/2019

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह ऑस्कर पुरस्कार विजेता स्टार माइकल डगलस के पिता थे। अभिनेता माइकल डगलस ने एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

06/02/2020

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

प्रख्यात बॉलीवुड संगीतकार वाजिद खान का कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण से रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। जानकारी के मुताबिक वाजिद पहले से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

01/06/2020

#Happy Birthday : धर्मेन्द्र को शुरूआती दौर में करना पड़ा संघर्ष, 'फूल और पत्थर' से मिली पहचान

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का अपना दीवाना बनाने वाले 'हीमैन' धर्मेन्द्र को अपने सिने करियर के शुरूआती दौर में संघर्ष करना पड़ा। धर्मेन्द्र को वह दिन भी देखना पड़ा था जब निर्माता-निर्देशक उनसे यह कहते आप बतौर अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको अपने गांव वापस लौट जाना चाहिए।

08/12/2019

मधुर भंडारकर की फिल्म गालिब में काम करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान, मधुर भंडारकर की फिल्म मिर्जा गालिब में काम करते नजर आ सकते हैं।

20/04/2019

रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए फिर बढ़ाए मदद के हाथ, खाकी ने कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के एंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं। रोहित की इस मदद के बाद एक पुलिस अफसर ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है।

04/06/2020

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019